देश महाराष्ट्र

पूर्व मंत्री और NCP नेता भुजबल का दुबई कनेक्शन का आरोप, FIR दर्ज

मुंबई/ महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(NCP) के नेता छगन भुजबल का दुबई कनेक्शन होने का आरोप लगा है इसके साथ ही एक सामाजिक कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी देने के मामले में भुजबल के खिलाफ एफ आई आर(FIR) दर्ज की गई है ।

विदित है कि 2 दिन पूर्व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता छगन भुजबल ने महाराष्ट्र के स्कूलों में देवी सरस्वती की मूर्ति लगाने पर सरकार से सवाल किए थे और सरस्वती की मूर्तियां स्कूल से हटाने की मांग की थी।

इस सवाल के जवाब पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा था कि सरस्वती ज्ञान की देवी है इसलिए स्कूलों से सरस्वती की मूर्तियां नहीं हटाई जाएगी। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए थे।

बताया जाता है कि मुंबई के एक सामाजिक कार्यकर्ता ललित टेकचंदानी ने छगन भुजबल के मोबाइल पर दो वीडियो भेजे थे जिनमें छगन भुजबल ने कथित रूप से हिंदू धर्म का अपमान किया था।

टेकचंदानी द्वारा वीडियो भेजने के बाद टेकचंदानी को अलग-अलग नंबरों से जान से मारने की धमकी के फोन आने लगे और फोन पर उनको कहा गया कि भुजबल साहब को मैसेज करता है दुबई वालों को कह कर गोली मरवाता हूं तुझे। इस धमकी भरे फोन के बाद सामाजिक कार्यकर्ता ललित कुमार टेकचंदानी ने चेंबूर पुलिस थाने में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता भुजबल के खिलाफ इस तरह की एक शिकायत और रिपोर्ट दी इस पर पुलिस ने धारा 506 (2) कहते एफ आई आर दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम