Film actor aamir khan
देश महाराष्ट्र

हर 15 साल में पत्नी बदलते है अभिनेता खान 

मुंबई/ बॉलीवुड में अभिनेता और अभिनेत्रियां प्राय अपने अभिनय को लेकर या अपनी बातों को लेकर अपने वक्तव्य को लेकर या अपने कपड़ों को लेकर तथा किसने किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं लेकिन इन दिनों बॉलीवुड के अभिनेता खान की तगड़ी में से एक खान अपनी शादियों को लेकर सोशल मीडिया पर अच्छे खासे चर्चा में हैं और ट्रोल हो रहे हैं और  आमिर खान है।

आमिर खान हर 15 साल में अपनी पत्नी बदलते हैं जी हां और इसी को लेकर वह इन दिनों सोशल मीडिया पर अच्छी खासी सुर्खियों में हैं।

आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से पूरी तरह से सारे रिश्तो को तोड़ते हुए अलग हो गए हैं और अब तीसरी शादी की तैयारी में है और यही कारण है कि वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

आमिर खान की निजी जिंदगी की बात की जाए तो उन्होंने अब तक दो शादियां की है और दोनों ही पत्नियों से पूरी तरह से सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं। आमिर खान ने पहली शादी 1986 में रीना दत्त से की थी और इस शादी के बाद दोनों ही बहुत खुश थे और उनकी जिंदगी अच्छी खासी खुशमिजाज चल रही थी ।

राजस्थान शिक्षा विभाग – CBEO का निरीक्षण, परीक्षा में लापरवाही उजागर ,संस्था प्रधान को नोटिस, ? चिन्ह के बाद भी किए हस्ताक्षर,चार्जशीट तैयार

लेकिन शादी के 15 साल बाद आमिर खान ने अपनी पत्नी रीना दत्त को सन 2002 में छोड़ दिया और उससे सभी रिश्ते तोड़ लिए इसके 3 साल बाद आमिर खान 2005 में प्रोड्यूसर किरण राव से शादी की और उनका जीवन एक बार फिर हंसी खुशी चलने लगा और चल रहा था।

लेकिन आमिर के जीवन में एक बार फिर ठहराव आया और 2021 में यानी कि 15 साल बाद आमिर किरण राव से अलग हो गए और अब उन्होंने पूरी तरह से उसके साथ सारे रिश्ते खत्म कर लिए और अब इन दिनों लंबे समय से किरण राव से अलग होने के बाद फातिमा को डेट कर रहे हैं। यह फातिमा वही अभिनेत्री है ।

जिन्होंने दंगल फिल्म में अभिनय किया था और अब सोशल मीडिया पर इन अटकलों के साथ चर्चा है कि आमिर खान जल्दी ही फातिमा के साथ अपनी तीसरी शादी करने वाले हैं और सोशल मीडिया पर इसके साथ ही यह भी चर्चाओं का दौर है कि आमिर खान फातिमा की शादी के बाद इनका रिश्ता भी 15 साल ही चलेगा क्योंकि अब तक आमिर खान मैं दोनों बीवियों के साथ 15 15 साल ही बिताए हैं ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम