देश मध्य प्रदेश

IAS पर IRS पत्नी से मारपीट और दहेज उत्पीडन का आरोप, मामला दर्ज

भोपाल/ राजधानी के मुख्यालय में नियुक्त भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी के खिलाफ उनकी ही (आईआरएस) पत्नी ने मारपीट करने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए एक मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया है इस हाईप्रोफाइल मामले को लेकर शहर में और प्रशासनिक अमले में चर्चा बनी है । पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर निधि सक्सेना के अनुसार भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी आईएएस(IAS) मोहित बुदंस(38) के खिलाफ उनकी पत्नी शोभना मीणा(IRS) ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसमें शोभना ने अपने पति मोहित और उनकी मां तथा मोहित की दो बहनों पर उसे मारपीट करने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है ।

भोपाल में ही नियुक्त आईआरएस(IRS) शोभना मीना ने अपने शिकायती आवेदन में कहा है कि जब अपने दफ्तर में थी तभी दोपहर में उनके पति मोहित बुदंस वहां घुस आए और उसके साथ गाली गलौज करने लगे इस दौरान अभद्रता पर भी उतर आए और मारपीट करने लगे । मीना ने रिपोर्ट ने बताया कि उनकी शादी 2012 में हुई थी उनका एक बेटा भी है। शोभना का आरोप है कि शादी के बाद से ही सांस और दोनों ननद उसको शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थी ।

महिला थाना पुलिस के अनुसार आईआरएस शोभना मीणा की रिपोर्ट पर प्रारंभिक जांच के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम