देश मध्य प्रदेश

सरकारी स्कूल के बाथरूम में कक्षा 4 की छात्रा से रेप

भोपाल/ इंसान हवस मे इतना अंधा हो जाता है की सबकुछ भूल जाता । इसकी एक ताजा घटना शहर के मध्य बहुत कॉलोनी में स्थित एक सरकारी स्कूल में गठित जहां काम करने वाली एक सफाई कर्मचारी के पति ने उसी स्कूल की कक्षा चार में पढ़ने वाली छात्रा के साथ स्कूल के ही टॉयलेट में ले जाकर उसके साथ रेप किया इस घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया तथा पुलिस ने काल सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा।

पुलिस के अनुसार भोपाल के पॉश इलाके कोहेफिजा एक सरकारी स्कूल में 6 दिन पहले ही कक्षा चार में एक छात्रा ने प्रवेश लिया था द कक्षा 4 की छात्रा जब कल दोपहर में लंच समय में बाथरूम में गई थी तभी स्कूल नहीं सफाई कर्मी का काम करने वाली महिला का पति लक्ष्मीनारायण धान का इच्छा करते हुए बाथरूम तक पहुंच गया और उस छात्रा कि पीछे से हाथ लगाकर आंखें बंद कर दी और मुंह दबाकर उसके साथ रेप किया और फरार हो गया घटना की जानकारी तब लगी ।

जब छात्रा को रोती देख उसके सहपाठी छात्र छात्राओं ने स्कूल के शिक्षक को जानकारी दी शिक्षक ने बच्ची से रोने का कारण पूछा तो उसने घटना से अवगत करते हुए बताएं की पीले रंग की शर्ट पहने एक अंकल ने उसकी आंखें बंद करके उसे बाथरूम में ले गए और उसके साथ गलत काम किया यह जानकारी मिलते ही स्कूल संस्था प्रधान ने पुलिस को सूचना दी ।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूल के सभी कार्मिकों से पूछताछ की तब पता चला कि पीले रंग की शर्ट सफाई महिला कर्मचारी के पति लक्ष्मीनारायण धान का ने पहनी हुई थी पुलिस ने जब उसकी तलाश की तो वह नहीं मिला लेकिन कुछ घंटों बाद तलाशी के दौरान वह मिल गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम