Tuesday, January 31, 2023

कोलकाता : भाजपा में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती

कोलकाता/ओम प्रकाश। हिन्दी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती(Actor Mithun Chakraborty) भारतीय जनता पार्टी(BJP) में शामिल हो गए। आज कोलकाता के सबसे बड़े ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने से पहले वे मंच पर मौजूद हैं।
मिथुन चक्रवर्ती पारंपरिक धोती-कुर्ता के पोशाक में हैं। मंच पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय तथा बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी हैं।
मंच से मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का झंडा लहराया और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष तथा कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी का चुनाव चिन्ह अंकित अंग वस्त्र पहनाया है।
कोलकाता के सबसे बड़े ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने से पहले ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पहुंच गए। उनके मैदान में पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने मिथुन चक्रवर्ती जिंदाबाद, भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए।
मिथुन चक्रवर्ती मुख्य मंच पर विजयवर्गीय के साथ उस मंच पर पहुंचे जहां से प्रधानमंत्री को संबोधन करना है। उन्होंने भाजपा के अन्य नेताओं से भी मुलाकात की। ब्रिगेड परेड मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा है। कोलकाता के इस सबसे बड़े मैदान के कोने-कोने में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद हैं। लोग झंडे बैनर पोस्टर पीएम के कटआउट और प्रधानमंत्री के चेहरे वाला फेस मास्क पहन कर आए हैं।
इधर भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ब्रिगेड परेड मैदान में मिथुन की उपस्थिति को लेकर कहा कि मिथुन दा ने आश्वस्त किया है कि वह भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगे और प्रधानमंत्री का हाथ मजबूत करेंगे। उन्होंने कहा कि ब्रिगेड परेड मैदान में लोगों का जन समुद्र उमड़ पड़ा है। भाजपा की यह सभा बंगाल में केवल सत्ता परिवर्तन की नहीं बल्कि राजनीतिक, आर्थिक व सामाजिक हालात बदलने की है और इस बार लोग भाजपा को ही चुनेंगे।
Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

विद्यार्थियों के हिंदी, अंग्रेजी एवं गणित विषय के होमवर्क को जांचा

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मंगलवार को मालपुरा उपखंड के सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया

रेप के मामले मे आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा, राजस्थान की लेडी सिघंम ADSP ने किया था गिरफ्तार

संत कथावाचक आसाराम बापू(81) को 10 साल पुराने रेप के मामले में आज गांधीनगर हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है

गिरदावर व ग्राम विकास अधिकारी के तबादले पर रोक,टोंक कलेक्टर व सीईओ सहित अन्य को नोटिस

राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ,जयपुर ने मंगलवार को ज़िले में पदस्थापित भू अभिलेख निरीक्षक व ग्राम विकास अधिकारी के तबादला आदेशो के क्रियान्वयन पर रोक लगाते हुए