देश

किसान परेड: चिल्ला बॉर्डर पर स्टंट के दौरान हादसा, ट्रैक्टर पलटा

नई दिल्ली/अश्वनी शर्मा। किसानों की ट्रैक्टर परेड को दिल्ली पुलिस की तरफ से 37 शर्तों के साथ मंजूरी दी गई थी, लेकिन मंगलवार सुबह किसानों ने पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए परेड़ शुरू कर दी। ताजा मामला चिल्ला बॉर्डर का है। यहां पर स्टंट के दौरान एक ट्रैक्टर पलट गया। घटना में महानगर अध्यक्ष राजीव नागर घायल हुए हैं, हालांकि हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। वहीं मौके पर मौजूद सैकड़ों की संख्या में किसानों ने ट्रैक्टर को सीधा किया।
जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर को लाइन से लगवाने के लिए मंच से अपील की गई, जिसके बाद मौके पर मौजूद एक ट्रैक्टर चालक उत्साहित होकर स्टंट करने लगा। इस दौरान हादसा हुआ। घटना के बाद मौके पर भगदड़ की स्थिति हो गई। मामले की सूचना पर तुरंत नोएडा पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया।
Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम