देश

खाना बनाने आए हलवाई को दिल दे बैठी 3 बच्चो की मां और कर दी पति की हत्या

आगरा/ प्यार में इंसान इस कदर दीवाना और पागलपन हो जाता है कि किसी को छोड़ने के बजाय हत्या जैसा जघन्य अपराध कर बैठता है ऐसा ही एक मामला जिले में घटित हुआ जब एक शादी समारोह में खाना बनाने आए एक हलवाई को तीन बच्चों की मां दिल दे बैठी बातों से हुआ सिलसिला प्यार के अंतिम चरण तक पहुंच गया और अपने प्यार में रोड़ा बन रहे पति को अपने हलवाई प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, मामला आगरा थाना क्षेत्र डौकी के गांव पवावली का है।

यहां पर कल रात पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला घोंट कर हत्या कर दी और सुबह उठकर हल्ला मचा दिया कि पति ने फांसी लगा ली।

पवावली निवासी 28 वर्षीय राकेश की शादी 8 वर्ष पहले पूनम से हुई थी और उसके दो बेटे और एक बेटी हैं । सोमवार सुबह पूनम ने हल्ला मचाया कि रात को पति ने फांसी लगा ली हल्ला सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंच गए और इसके बाद अंतिम संस्कार की साली प्रक्रिया कर शव को थतिम संस्कार के लिए गांव वाले शव को श्मशान घाट लेकर पहुंचे तथा चिता की तैयारी कर रहे थे।

इसी दौरान किसी ने शथका होनै पर पुलिस को सूचना दे दी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची । पुलिस को राकेश की मौत पर संदेह हुआ इस पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और संदेह के आधार पर पत्नी पूनम को हिरासत में लेकर पूछताछ व छानबीन की तो पता चला कि तीन साल से उसकी दोस्ती मनसुखपुरा निवासी सोनू से है जो हलवाई है और एक रिश्तेदार की शादी में खाना बनाने आया था जहां पर पूनम से मुलाकात हुई थी और दोनों में प्रेम हो गया । राकेश को इसकी जानकारी थी । इसको लेकर आए दिन क्लेश होता था । कल सोनू घर पर आया था और राकेश समय से पहले लौट आया तथा उसे घर पर देखकर उसने बवाल किया इस पर पूनम ने प्रेमी सोनू हलवाई के साथ मिलकर पति को मार डाला और सुबह होने पर हल्ला कर दिया फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम