Nupur Sharma: करणी सेना शक्ति प्रदेश अध्यक्ष मेघा ने किया नूपुर शर्मा का समर्थन

Dr. CHETAN THATHERA

छत्तीसगढ/( मेघा तिवारी)/ करणी सेना शक्ति (Karni Sena Shakti) की प्रदेश अध्यक्ष मेघा तिवारी ने कहा है कि नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) भारत की बेटी है! तथा उनकी रक्षा के लिए 100 करोड़ हिंदू पर्याप्त है! करणी सेना शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष मेघा तिवारी ने कहा है कि भारत की बेटी होने के साथ-साथ में हिंदुओं की भी बेटी है सभी कट्टरपंथी मुस्लिम समुदाय मौलवी नेता बन के ठेकेदार सनातन धर्म का खुलेआम अपमान करते हैं तो क्या हम चुप होकर सुनते रहेंगे? जवाब तो देना ही पड़ेगा वही जवाब बहन को शर्मा ने भी दिया है।

उन्होंने कहा है कि जो भी जवाब नूपुर शर्मा ने दिया है वह कुरान में वर्णित है इसके उपरांत उनको डराया, धमकाया, जाना लोकतांत्रिक देश भारत में सर्वथा अनुचित है नूपुर शर्मा के समर्थन में प्रदेश अध्यक्ष मेघा तिवारी ने कहा है कि सभी हिंदू समाज बहन नूपूर शर्मा के साथ है हम किसी भी संप्रदाय के खिलाफ बिल्कुल नहीं है लेकिन कोई भी हमारे हिंदू धर्म के खिलाफ ना रहे देश में हिंसा व अराजकता का माहौल बिल्कुल ना बनाएं बहन को शर्मा शेरनी है मजबूती से नूपुर शर्मा के साथ खड़े रहना हम हिंदुओं की जिम्मेवारी है।

उन्होंने यह भी कहा कि हिंदू समाज में मुद्दों पर निडरता के साथ बात करने की हिम्मत नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने की है ऐसी बहादुर लड़की का साथ देना हर हिंदू का फर्ज है बहन को शर्मा अपने आप को बिल्कुल अकेला ना समझे नूपुर शर्मा को घबराने की जरूरत नहीं है हम सभी उनके साथ है करणी सेना शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष मेघा तिवारी ने भारत सरकार के गृह मंत्रालय से अपील की है नूपुर शर्मा उनके परिवार के साथ कोई भी घटना ना घटे, ऐसी सुरक्षित व्यवस्था उनकी होनी चाहिए।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम