देश

कार चालक ने मामूली विवाद में रिक्शा वाले को मारी गोली, मौत

इंदौर। शहर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह मामली विवाद में एक सिरफिरे कार चालक ने रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों के वाहनों में टक्कर होने के बाद विवाद हुआ था। पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

एएसपी पश्चिम राजेश व्यास ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 11 बजे शहर के खंडवा नाका के पास स्कॉडा कार क्रमांक एमपी-09, सीएफ 6142 की रिक्शा से टक्कर हो गई। कार चालक राजेश पुत्र रामलाल शुक्ला का रिक्शा चालक लोकेश पुत्र जगदीश सालवे से विवाह हुआ। दोनों के बीच बहस के दौरान राजेश ने गुस्से में आकर लोकेश को गोली मार दी। मौके पर मौजूद लोग लोकेश के लोगकर निजी अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लावारिश खड़ी कार को जब्त किया। कार अरिहंत अपार्टमेंट न्यू रानीबाग निवासी राजेश कुमार शुक्ला के नाम पर पंजीकृत है। कार के नम्बर से पुलिस आरोपित तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से फिलहाल पूछताछ जारी है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम