जीवन साथी डाॅट काॅम से शिक्षिका ने चुना पति, पत्नी का  दोस्तों और नौकर से करवाया गैंगरेप,और भी की हैवानियत की हदें….कमजोर दिल वाले न पढ़े

इंदौर/ मध्य प्रदेश के इस शहर मे दिल के रोंगटे खडे कर देने और दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है जीवन साथी डाॅट काॅम (Jeevansathi.com) से अपने लिए जीवन साथी अर्थात पति चुनना एक युवती को उस समय इतना भारी पड गया जब पति ने ही अपनी पत्नी की सुरक्षा करने के …

जीवन साथी डाॅट काॅम से शिक्षिका ने चुना पति, पत्नी का  दोस्तों और नौकर से करवाया गैंगरेप,और भी की हैवानियत की हदें….कमजोर दिल वाले न पढ़े Read More »

January 19, 2022 11:58 am

इंदौर/ मध्य प्रदेश के इस शहर मे दिल के रोंगटे खडे कर देने और दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है जीवन साथी डाॅट काॅम (Jeevansathi.com) से अपने लिए जीवन साथी अर्थात पति चुनना एक युवती को उस समय इतना भारी पड गया जब पति ने ही अपनी पत्नी की सुरक्षा करने के और उसे हर दुख व मुसीबतो से बचाने के बजाय खुद पति ने अपने ही फार्म हाउस पर अपने ही सामने अपनी पत्नी का अपने दोस्तो और नौकर से गैंगरेप करवाया, पत्नी को निर्वस्त्र कर नौकर से नहलवाया यही नही हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए यातनाएं दी।

गैंगरेप और यातनाओ की शिकार पीडिता ने जैसे तैसे चंगुल से बच पुलिस थाने मे रिपोर्ट दी जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पति सहित 5 जनो को गिरफ्तार कर लिया और कलेक्टर के निर्देश पर आरोपी के आलीशान फार्म हाउस को जमीदोज कर दिया । फार्म हाउस से पुलिस को कई आपत्तिजनक सामग्री मिली है ।

पुलिस के अनुसार छत्तीसगढ़ की रहने वाली महिला (32) की दर्ज प्राथमिकी के हवाले से बताया कि इंदौर के एक व्यक्ति राजेश विश्वकर्मा ने एक ‘मैट्रिमोनियल साइट’ जीवन साथी डाॅट काॅम (Jeevansathi.com) पर जान-पहचान के बाद उससे शादी की, जबकि वह पहले से शादीशुदा था।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक छत्तीसगढ निवासी महिला(32) का आरोप है कि इंदौर जिले के क्षिप्रा थाना क्षेत्र के एक फार्म हाउस में उसके पति राजेश विश्वकर्मा और उसके साथियों ने नवंबर 2019 से अक्टूबर 2021 के बीच उसके साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म तथा अप्राकृतिक कृत्य किया। पुलिस अधिकारी के अनुसार महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि सामूहिक दुष्कृत्य के दौरान उसके नाजुक अंगों को जलती सिगरेट से दागा जाता था और उसके साथ मारपीट करके उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी।

पीड़ित महिला के अनुसार जब वह आरोपियों के चंगुल से किसी तरह छूटकर छत्तीसगढ़ स्थित मायके पहुंची, तो इनमें से एक उसे धमकी देने के लिए वहां भी पहुंच गया।

पुलिस ने बिल्डर राजेश विश्वकर्मा, अंकेश बघेल, विपिन भदौरिया, विवेक विश्वकर्मा व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने भी राजेश विश्वकर्मा, आनंद सहानी, सिद्दीक को भी आरोपी बनाया है।

छत्तीसगढ़ पुलिस के मुताबिक, इंदौर सामूहिक दुष्कर्म में मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा ने विपिन भदौरिया, आनंद साहनी, सिद्दीक को बेमेतरा में पीड़िता को मारने के लिए भेजा था। तीनों पहचान छिपाकर कुछ दिन तक सबेरा लॉज में पान मसाला के एजेंट बताकर रहे। पीड़िता ने बताया था कि राजेश से उसकी जान-पहचान मेट्रीमोनियल साइट जीवनसाथी डॉट कॉम पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। डेढ़ माह तक आरोपी ने बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

फार्म हाउस जमीदोज

अपनी पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म करवाने वाले बिल्डर का आलीशान फॉर्म हाउस को कल प्रशासन ने जमींदोज कर दिया। इस फॉर्म हाउस का मालिक राजेश विश्वकर्मा है, जिस पर पत्नी ने संगीन आरोप लगाए हैं।
कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देश पर एसडीएम रवीश श्रीवास्तव व तहसीलदार ब्रह्मस्वरूप श्रीवास्तव के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंचा। कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि इंदौर में अपराधियों के खिलाफ प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई करेगा। आरोपी राजेश विश्वकर्मा के फॉर्म हाउस को ध्वस्त किया गया है ।

फार्म हाउस की स्थिति

फॉर्म हाउस करीब एक हजार वर्ग फीट में बना हुआ था। इसमें अय्याशी का पूरा सामान मौजूद था। अलग-अलग कमरे बने हुए थे। यहां बार भी बना हुआ था, जिसमें महंगे ब्रांड की शराब की बोतलें मिली। यहां लक्जरी ऑडी कार खड़ी थी और कॉटेज बना रखा था। घूमने के लिए छोटी गाड़ियां और स्पोर्ट्स साइकिल रखी थीं।  इतना ही नहीं फॉर्म हाउस में सेक्स टॉय भी मिले हैं। इस फॉर्म हाउस में न्यूड पार्टियां भी होती थी। पुलिस जांच में पता चला है कि फॉर्म हाउस पर लड़कियों को भी लेकर आते थे। इनके साथ यहां अय्याशी करते थे। ज्यादातर लड़कियां बिल्डर का दोस्त विपिन और अंकेश लाते थे।

पीडिता की पीडा उसकी जुबानी

मैं छत्तीसगढ़ में सरकारी स्कूल में शिक्षक थी। साल 2019 में जीवनसाथी डॉट कॉम पर राजेश विश्वकर्मा का प्रपोजल आया। अपनी प्रोफाइल में उसने डेट ऑफ बर्थ( अपनी जन्म तिथि) 1985 लिखी थी, जो कि असल में 1974 है। उसने खुद को डाइवोर्सी,(तलाक शुदा) नॉन ड्रिंकर बताया और इनकम एक करोड़ से ज्यादा लिखी थी।

24 अक्टूबर, 2019 को हमने रायपुर के होटल में शादी कर ली। मेरी फैमिली( परिवार) से सारे लोग शादी में मौजूद थे। राजेश की फैमिली(परिवार) से कोई नहीं आया। मेरे परिवार वालों ने एतराज किया, पर बात इज्जत की थी। शादी के बाद इंदौर के एक होटल में 4 दिन ठहराया।

इसके बाद अपने फार्म हाउस युवराज ले गया। युवराज फार्म हाउस में शुरुआती 5 दिन मुझे कमरे में बंद कर रखा गया। मुझसे कहा कि, परिवार के लोग शादी से नाराज हैं। शादी के 15 दिन तक राजेश ठीक रहा, इसके बाद शुरू हुआ उसके हैरेसमेंट का दौर। मेरे पास मोबाइल नहीं था। अपने मोबाइल से सामने बैठाकर बात कराता था। कॉल रिकॉर्डिंग पर होती थी। फार्म हाउस में न्यूड पार्टियां हुआ करती थीं। नौकर निगरानी करते थे।

राजेश मुझे पोर्न मूवी दिखाकर उसी तरह रिलेशन बनाने के लिए कहता। अननैचुरल सेक्स करता था। मना करने पर टॉर्चर(यातनाएं) देता था। फार्म हाउस पर मुझे बिना कपड़ों के रखने लगा। नौकर विपिन को कहकर कपड़े छिपा दिए।

अब विपिन भी मेरे साथ गलत हरकत करने लगा था। राजेश, विपिन से मुझ पर ठंडा पानी डलवाता और दोस्तों के सामने बिना कपड़ों के डांस कराता। कुर्सी पर सिगरेट के कश लगाते हुए मुझे घूरता। डांस के बाद सभी मेरे साथ रेप करते। सिगरेट से प्राइवेट और बॉडी के दूसरे पार्ट दागते। दांतों से काटते थे। इसके वीडियो भी उसने बना रखे हैं।

Prev Post

भरतपुर आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा और एसपी देवेंद्र कुमार  विश्नोई की अध्यक्षता में एसपी ऑफिस में थानाधिकारी और सीओ व एएसपी स्तर के अधिकारियों की अपराध समीक्षा बैठक हुई

Next Post

सपा सुप्रीमों व पूर्व सीएम मुलायम से नाराज पुत्रवधू अपर्णा ने थामा भाजपा का साथ

Related Post

Latest News

Trending News

उदयपुर- जयपुर -उदयपुर परीक्षा स्पेशल ट्रेन सभी अनारक्षित कोच
भाजपा नेता हत्या प्रकरण - अब मंत्री जोशी के बाद सीएम गहलोत के करीबी कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR
चिंतन शिविर में आज राहुल गांधी के भाषण पर निगाह, स्वीकार कर सकते हैं अध्यक्ष बनने का अनुरोध
पुलिस ने 21 चोरी की मोटरसाइकिल सहित 17 चोरों की किया गिरफ्तार

Top News

चिदंबरम के आवास पर सीबीआई की रेड, गहलोत ने बताया बीजेपी को लोकतंत्र के लिए खतरा
इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में ब्लॉस्ट,घर मे लगी भीषण आग, घर का सारा सामान जलकर खाक
राजस्थान 17 मई 2022 – Rajasthan main Aaj Ka Mausam Kaisa Rahega
Bharatpur News: Police arrested 5 people in Bharatpur on charges of forgery
1 महीने पहले हुई थी सगाई नवम्बर में होनी थी शादी, सड़क दुर्घटना में 24 साल के युवक की मौत