IPS ने खुद को मारी गोली, की आत्महत्या

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

नई दिल्ली/ साल 2009 बेचकर वरिष्ठ भारतीय पुलिस सेवा(IPS) के अधिकारी तथा कोयंबटूर के डीआईजी ने आज अपनी सर्विस रिवाल्वर से स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है और विस्तृत जानकारी भी नहीं मिल पाई है ।

तमिलनाडु के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी कोयंबटूर के डीआईजी विजय कुमार ने आज अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी विजय कुमार ने कांचीपुरम नागपिट्टनम,कुड्डालोर,व तिरूवरूर जिलों में बतौर पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्य कर चुके हैं और इसी साल कोयंबटूर रेंज के नए पुलिस उपमहानिरीक्षक डीआईजी के रूप में कार्यभार संभाला था।

इससे पहले उनकी आखिरी पोस्टिंग बतौर पुलिस उपायुक्त के रूप में चेन्नई में थी। आईपीएस अधिकारी विजय कुमार ने आत्महत्या क्यों की यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

TAGGED:
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम