देश

पूर्व IPS के घर आयकर का छापा, करोड़ों रूपये मिलें

नई दिल्ली/ आयकर विभाग की टीम ने नोएडा स्थित एक पूर्व आईपीएस अधिकारी के घर छापा मारा है इस छापे में पुलिस को लॉकर और करोड़ों रुपए की नकदी मिली है ।

आयकर विभाग की टीम नोएडा में यूपी कैडर के पूर्व आईपीएस अधिकारी आरएन सिंह के आवास पर छापेमारी की इस छापेमारी में आयकर विभाग की टीम को बड़ी संख्या में लॉकर और नकदी मिली है ।

पूर्व आईपीएस अधिकारी आरएन सिंह का बेटा इस घर के बेसमेंट में एक निजी लॉकर फॉर्म चलाता है और यह लाकर किराए पर दिए जाते हैं छापेमारी के दौरान आयकर टीम को यह 650 लॉकर मिले तथा करोड़ों रुपए की नकदी मिली है हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

अभी यह नगरी किसकी है यह जांच के दौरान स्पष्ट होगा आयकर विभाग की टीम आरएन सिंह के यहां पिछले 3 दिन से जांच पड़ताल कर रही थी पूर्व आईपीएस अधिकारी आईपीएस आरएन सिंह छापेमारी से पहले ही गांव में थे।

आयकर विभाग की छापेमारी की सूचना मिलने पर वह नोएडा पहुंचे और टीम को जांच में पूरी मदद की उन्होंने बताया कि उनका बेटा कमीशन पर लाॅकर किराए पर देता है इन लाॅकरों में दो लोग कर उनके खुद के भी हैं ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम