In Punjab, AAP's health minister accused of corruption, government dismissed, arrested
देश

पंजाब में आप के स्वास्थ्य मंत्री पर भष्टाचार का आरोप, सरकार ने किया बर्खास्त,गिरफ्तार

पंजाब/ 2 माह पूर्व पंजाब में कांग्रेस की सत्ता सत्ता पलट कर चुनाव में बहुमत के साथ दमदार पार्टी के रूप में सत्ता पर काबिज होने वाली आम आदमी पार्टी(आप) की सरकार के स्वास्थ्य कैबिनेट मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप प्रमाणित होने पर मुख्यमंत्री भगत मान ने अपनी सरकार की कैबिनेट स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त कर दिया है और साथ ही पंजाब पुलिस को दिशा निर्देश दिए हैं कि वह विजय सिंगला के खिलाफ मामला दर्ज करें। सीएम के आदेश पर भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो ने मामला दर्ज कर बर्खास्त मंत्री सिंगला को गिरफ्तार कर लिया है ।

विजय सिंगला पर अधिकारियों से ठेके पर 1% कमीशन की मांग करने और भ्रष्टाचार में लिप्त होने की शिकायतें आ रही थी इन आरोपों को लेकर पुख्ता सबूत तो प्रमाण मिलने के बाद आज मुख्यमंत्री भगवत मानने यह निर्णय लिया ।

मुख्यमंत्री के आदेश पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बर्खास्त किए गए मंत्री विजय सिंगला के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तत्काल कार्रवाई कर सिंगला को गिरफ्तार लिया है जिनसे पूछताछ और छानबीन की जा रही है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम