देश मध्य प्रदेश

2 बच्चों की मां के भांजे के साथ बने अवैध संबंध पति बन रहा था अवरोधक तो कर दी हत्या

भोपाल/ मध्य प्रदेश की सबसे सुंदर शहरों की गिनती में शुमार इंदौर में एरोड्रम थाना क्षेत्र में दो बच्चों की मां का अपने ही भांजे के साथ प्यार हो गया और यह प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों के बीच अवैध संबंध तक बन गए इन संबंधों के बीच अवरोध बन रहे पति को पत्नी ने अपने प्रेमी भांजे के साथ मिलकर हत्या कर लाश को फेंक दिया पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी भांजे को गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर की एरोड्रम थाना पुलिस को संगम नगर में एक बंद बोरे में मिली लाश की पहचान देवेंद्र अग्रवाल के रूप में होने के बाद मृतक के भाई द्वारा अपने भाई देवेंद्र की हत्या भाभी नेहा और उसके प्रेमी भांजे विक्की द्वारा करने की आशंका जताई थी इस पर पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए ।

दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने हत्या करना स्वीकार कर लिया। पूछताछ में मृतक देवेंद्र की पत्नी नेहा जो दो बच्चों की मां है ने बताया कि वह अपने पति से पिछले 13 माह से अलग रह रही थी और वह अपने भांजे विक्की से प्यार करने लगी थी तथा उन दोनों के बीच अवैध संबंध भी कायम हो गए थे और पति देवेंद्र इसका विरोध कर रहा था ।

सोमवार को देवेंद्र उनके घर पर आया जहां देवेंद्र उसकी और भांजे विक्की के साथ कहासुनी हुई इस पर उसने और विक्की ने मिलकर देवेंद्र की गला घोट हत्या कर दी और लाश को बोरे में बंद कर संगम नगर में एक खाली खेत में फेंक आए ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम