Chief Minister Mass Marriage and Grant Scheme, 2021
देश

पति ने अपनी पत्नी की शादी प्रेमी से कराई, 3 बच्चो को छोड गई

बिहार/ आपने अक्सर सुना होगा, पढा होगा और टीवी चैनलो पर देखा होगा की पति शादी कू बाद भी अपनी पत्नी का प्रेमी के साथ रिलेशनशिप होने पर प्रेमी की हत्या कर देता है या फिर पत्नी की हत्या कर देता है । लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है की आप भी चौंक जाऐंगे जी जहा एक युवक ने अपने 3 बच्चो की मां यानी की अपनी पत्नी का प्रेमी से रिलेशनशिप का खुलासा होने और गांवो वालो द्वारा पत्नी को प्रेमी संग पकड लेने पर पति ने स्वंय गांव वालो की मौजूदगी मे अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी और वह 3 बच्चो को छोडकर चली गई ।

घटना बेगूसराय जिला के है । बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना गांव का है ।।चांदनी देवी की शादी साल 2013 में गोधना पंचायत के झड़ियां चौक के रहने वाले सुखदेव साह के साथ हुई थी । शादी के बाद महिला ने तीन बच्चों की मां भी बनी । पति दिल्ली मे नौकरी करता है लेकिन दो माह पूर्व उसकी पत्नी चांदनी देवी की फतेहा गांव के निवासी महेश कुमार से उसकी मुलाकात हुई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनो चोरी छुपे मिलने लगे ।

 

बुधवार की रात जब मुकेश अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया इसके बाद महिला के पति को फोन पर इसकी सूचना दी गई। पति ने कहा- ‘अगर वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है और उसकी खुशी में ही मेरी खुशी है। इसके बाद गुरुवार को महिला की उसके प्रेमी के साथ मंदिर में शादी करवा दी गई ।

पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राजीव चौधरी, वार्ड सदस्य प्रमोद साह, पंच अर्जुन पंडित और महिला के परिवार ने उसके पति सुखदेव साह की मौजूदगी में महिला की शादी उसके प्रेमी से करवा दी गई. महिला दो बेटियां और एक बेटे को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम