देश

घोड़ी चढने से पहले निकली अर्थी, डांस करते – करते आई दूल्हे की मौत

अहमदाबाद/ कहते हैं जन्म मरण का कोई समय नहीं होता यह कब आ जाए कोई नहीं कह सकता यह प्रत्यक्ष देखने को मिला सूरत जिले में जहां एक दूल्हा दुल्हन को लाने के लिए घोड़ी चढ़ने से पहले ही दूल्हे की अर्थी निकालनी पड़ी अपनी शादी में डांस करते-करते दूल्हे की अचानक मौत हो गई।

जी हां यह सच है घटनाएं सूरज जिले के मांडवी तहसील के अंतर्गत अरेठ गांव की । अरेठ गांव निवासी मितेश भाई चौधरी(33) की बारात बालोद तहसील के धारमोदला गांव जाने वाली थी और सारा खुशियों का माहौल था । बारात जाने से पहले शादी की अधिकांश रस्में पूरी हो चुकी थी और और दूल्हा मितेश भाई घोड़ी चढ़ने वाला था घोड़ी चढ़ने से पहले अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर डीजे पर अपन आपको डांस करने से नहीं रोक पाया और डीजे पर दोस्तों के संग जमकर डांस करने लगा ।

दोस्तों ने दूल्हा मितेश को कंधे पर भी बैठा लिया और नाचने लगे। तभी अचानक दूल्हा नितेश के सीने में दर्द शुरू हो गया और वह घबराने लगा तत्काल उसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे बारडोली सरकारी अस्पताल ले जाने की सलाह दी इस पर परिजन से बारडोली अस्पताल ले गए अस्पताल पहुंचते ही बातचीत हो गया खिसकने उसका परीक्षण करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

दूल्हे मितेश की मौत की खबर सुनते ही घर में हड़कंप मच गया और रोना-धोना शुरू हो गया तथा दोनों ही परिवारों में खुशियां मातम में बदल गई।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम