गेस्ट हाउस से पांच युवतियां देह व्यापार में गिरफ्तार

ग्वालियर। शहर में पुलिस की तमाम् कोशिशों के बावजूद भी अपराध रुकने का नाम नही ले रहे है। पुलिस ने एक गेस्ट हाउस (Guest House) पर छापा मारकर पांच युवतियों (Girls) को देह व्यापार (Sex Racket) के आरोप में गिरफतार किया है।

पुलिस ने इनके साथ एक युवक को भी पकड़ा है। पकड़ी गई सभी युवतियां नई दिल्ली (Girls, New Delhi) से एजेंट के जरिए मंगाई जा रही थी।

क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने दो दिन पूर्व न्यू कलेक्ट्रेट रोड पर स्थित मुखर्जी पेट्रोल पंप (Mukhrjee Petrol Pump) के पीछे से नाममात्र के गेस्ट हाउस से पांच युवतियों को देह व्यापार (Sex Racket Busted) करते हुए पकड़ा था।

पुलिस ने इस अड्डे से एक ग्राहक को भी युवती के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा था। पकड़ी गई पांच से चार युवतियां दिल्ली के लाजपत नगर व लक्ष्मी नगर (Laxmi Nagar)की रहने वाली थी। एक युवती पं.बंगाल की सिलीगुढ़ी की रहने वाली बताई गई है।

पुलिस ने पांचों युवतियों को न्यायिक हिरासत में जेल पहुंचा दिया है। युवतियों के घरवालों तक इनके देह व्यापार करते हुए पकड़े जाने की सूचना भी क्राइम ब्रांच ने पहुंचा दी है।

एसपी क्राइम विजय भदौरिया ने बताया कि दिल्ली से दलाल के मार्फत युुवतियों को ठेके पर लाकर देह व्यापार (Sex Racket) करने वाले लाला का बाजार निवासी अंशु उर्फ अनुज शिवहरे व गौरव जैन निवासी बहोड़ापुर

पुलिस के टारगेट पर हैं। पुलिस इनको पकड़ने के लिए शहर के अलावा आसपास के जिलों में दबिश दे रही है।

डीएसपी क्राइम का कहना है कि बस केवल सटीक सूचना मिलने का इंतजार है। पुलिस को यह बता पता चला है कि एक साझेदार के साथ आनंद नगर बीयर बार चलाता है।

पुलिस इस बात की तस्दीक कर रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि अंशु के बार में साझेदार इस धंधे में तो उसका पार्टनर नहीं है, इस बात का पता लगाया जा रहा है।

देह व्यापार के रैकेट की सेवाएं लेने वाले रसूखदार व सफेदपाशों की युवतियों के पकड़े जाने के बाद हलचल बढ़ गई है।

पकड़ी गई युवतियों ने पुलिस (Police) को बताया है कि ग्राहक भेजने का काम अंशु व गौरव का था।
पुलिस इस मामले में पहले से गिरफतार लोगों से पूछताछ कर रही है।

News Topic: Sex Racket , Girls in Gwalior, Gwalior News, Sex Racket busted, Gwalior Hindi News, boy girls arrested in Gwalior, Hotel in Gwalior, Gwalior Police,