देश

बाल तस्करी के आरोप में स्कूल प्रिंसिपल सहित पांच गिरफ्तार

बांकुड़ा। जिले के बांकुड़ा एक नम्बर ब्लॉक अंतर्गत कालपाथर इलाके के एक सीबीएसई बोर्ड के स्कूल के प्रिंसिपल सहित पांच लोगों को बाल तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रविवार रात को इन लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

बताया गया है कि रविवार चार बच्चों को जबरदस्ती 60 नम्बर राजमार्ग पर खड़ी एक मारुति कार में सवार करने की कोशिश की गई। उस समय वहां उक्त स्कूल के प्रिंसिपल भी उपस्थित थे।

इस पर स्थानीय तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के वहां पहुंचे तो प्रिंसिपल वहां से भाग गए। इससे कर्मियों को और अधिक संदेह हुआ।

इस संदेह के आधार पर स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई गई जिसके बाद प्रिंसिपल सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस संबंध में जिले के अतिरिक्त पुलिस सुपर विनय वर्मा ने बताया कि राजस्थान के निवासी एवं आरोपित प्रिंसिपल केके राजोरिया पिछले चार सालों से उक्त स्कूल में कार्यरत हैं। दो कन्याओं को अवैध रूप से अपने पास रखने समेत कई अन्य आरोप भी उन पर लगे हैं। इस बारे में उनसे पूछताछ करने पर सही उत्तर वह नहीं दे सके। प्रिंसिपल के कृत्यों से स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम