देश

फेसबुक पर वीडियो डाल आपत्तिजनक बात कहने पर बदमाश की हत्या

नई दिल्ली,। रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके में फेसबुक पर वीडियो डालकर आपत्तिजनक बात कहने पर एक घोषित बदमाश की पीटकर हत्या करने के मामले में फरार दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार दोनों बदमाश प्रेम नगर थाने के घोषित बदमाश हैं और दोनों पर आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस हत्या के मामले में दो आरोपितों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है।

रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त पी के मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की पहचान किराड़ी सुलेमान नगर निवासी गौरव(२८) और अमन विहार निवासी सावन(25) के रूप में हुई है। 30 दिसंबर की रात पुलिस को बेगमपुर निवासी सुभाष की पीटकर हत्या करने की सूचना मिली। जांच में पता चला कि सुभाष इलाके का घोषित बदमाश था और आपसी रंजिश में उसे प्रेम नगर थाने के घोषित बदमाश गौरव व उसके साथियों ने हत्या की है। छानबीन करने के बाद पुलिस ने टिंकू और मनीष नाम के आरोपितों को गिरफ्तर कर लिया। जबकि मुख्य आरोपित फरार था। बेगमपुर थाना प्रभारी जयभगवान के नेतृत्व में पुलिस टीम ने एक टीम को गौरव के फतेहाबाद के जाखड़ भेजा जहां गौरव का ससुराल था। पत्नी से पूछताछ और गौरव का फोन नंबर लेकर पुलिस ने उसे सर्विलांस पर लगाया और पंजाब से उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद पुलिस ने दूसरे आरोपी सावन को उसकी गर्लफ्रेंड की मदद से द्वारका मोड़ से गिरफ्तार कर लिया।

गौरव ने बताया कि सुभाष एक झपटमार था। उसने उसके चाचा से दो सौ रुपये झपट लिये। जब उसके चाचा ने गौरव का नाम लिया तो सुभाष ने उसके चाचा से बदसलूकी की। साथ ही उसने फेसबुक पर एक वीडियो बनाकर डाला जिसमें उसने उसे इलाके में खुलेआम चैलेंज किया था। वीडियो देखने के बाद अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनायी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम