देश

बाप पुलिस में दरोगा और बेटे ने खरीदा हेलीकॉप्टर, बनाया निजी हैलीपैड

लखनऊ/ बाप दिल्ली पुलिस में दरोगा और बेटे ने अपना खुद का निजी हेलीकॉप्टर(helicopter) खरीद कर और स्वयं का निजी हेलीपैड बना कर सबको चौका दिया है और यह सब कुछ किया है ।

इस बेटे ने अपनी मेहनत की कमाई के बल पर जी हां यह सच है और यह घटना है उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के हरैया निवासी एक युवक की ।

मूल रूप से बस्ती जिले के हरैया के निवासी चंदन सिंह वर्तमान समय में चिनहट में रहते हैं और उनका रियल एस्टेट का कारोबार है उनके पिता शत्रोहन सिंह लखनऊ में पुलिस विभाग में दारोगा हैं। चदंन सिंह एयरोनाॅटिकल इंजीनियर है ।

 

पिता की न्यायालय में ड्यूटी लगी है। चंदन का कहना है कि उनका सपना था कि उनके पास भी कभी अपना हेलीकाप्टर हो। दो दिन पहले उन्होंने समस्त प्रक्रिया पूर्ण कर इसकी खरीदारी की है।

चंदन के हेलीकाप्टर खरीदने से पिता शत्रोहन सिंह खुशी से फूले नहीं समाए हेलीकॉप्टर खरीदने पर लोग पिता-पुत्र को बधाई दे रहे हैं हेलीकॉप्टर देखने के लिए गांव वालों की भीड़ दो दिन से लग रही है।

हेलीकॉप्टर को असेनी के पास अपने रियल स्टेट की जमीन पर बनाए गए हेलीपैड पर उतारा। हेलीकॉप्टर चलाने के लिए उन्होंने एक पायलट भी तैनात किया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम