दिल्ली देश

गोल गप्पे के थेले पर पहुंच कर हाथी ने खाए गोल गप्पे देखें VIDEO

नई दिल्ली/ गजराज यानी कि हाथी जिसे भगवान गणेश का अवतार भी माना जाता है आपने कभी गजराज को हमेशा केले या अन्य फल और चारा खाते देखा होगा लेकिन कभी आपने यह नहीं देखा होगा कि गजराज भी आम इंसान की तरह गोलगप्पे वाले के ठेले पर जाकर गोलगप्पे खाते नहीं देखा होगा देखिए इस वीडियो में।

OdishaBasii नामक ट्विटर हैंडल सहित सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कहां का है यह तो अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन इस वीडियो में एक गजराज अपने महावत के साथ बाजार से गुजरा है और बाजार से गुजरते गुजरते हैं हाथी को गोलगप्पे चलाने वाले का थैला नजर आ जाता है और वह गोलगप्पे के थैले की तरफ मुड़कर गोलगप्पे वाले के थैले पर जा पहुंचता है।

गोलगप्पे खिलाने वाला अपने ग्राहकों को गोलगप्पे खिला रहा है अचानक हाथी को लेकर आए देख कर ग्राहक दूर हट जाते हैं और गोलगप्पे के थैले वाला हाथी को गोलगप्पे खिलाने लग जाता है और हाथी बड़े चाव से गोलगप्पे खाता है यह नजारा वहां खड़े आमजन देखते हैं और आश्चर्य करते हैं ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम