शिक्षा विभाग– शिक्षक ने स्कूल की छात्रा से की अश्लील बांते, ऑडियो वायरल, ग्रामीणो ने पीट बनाया बंधक

लखनऊ/ प्रदेश के मुजफ्फरनगर के कांटी प्रखंड मे स्थित सरकारी स्कूल के एक शिक्षक द्वारा स्कूल की ही छात्रा से मोबाइल पर अश्लील बातें करने का ऑडियो वायरल होने की घटना से खफा ग्रामीणो ने स्कूल पहुंच शिक्षक की पिटाई कर उसे बधंक बना लिया ।

January 24, 2022 2:59 pm

लखनऊ/ प्रदेश के मुजफ्फरनगर के कांटी प्रखंड मे स्थित सरकारी स्कूल के एक शिक्षक द्वारा स्कूल की ही छात्रा से मोबाइल पर अश्लील बातें करने का ऑडियो वायरल होने की घटना से खफा ग्रामीणो ने स्कूल पहुंच शिक्षक की पिटाई कर उसे बधंक बना लिया ।

मुजफ्फरपुर में शनिवार को कांटी प्रखंड स्थित एक स्कूल के शिक्षक पर ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की, फिर उसे बंधक बना लिया। दरअसल, शिक्षक का एक छात्रा से अश्लील बात करने का ऑडियो वायरल हुआ था। इसके आरोप में शिक्षक कृष्ण कुमार को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे ग्रामीणों से छुड़ाया और अपने साथ थाने ले गई।
गांव की छात्रा से करता था अश्लील बात

 

शिक्षक कृष्ण कुमार को ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाए जाने के बाद आरोपी शिक्षक कृष्ण कुमार ने अपनी गलती स्वीकार की और माफी मांगने लगा, लेकिन ग्रामीणों का आक्रोश और बढ़ गया।लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की, फिर उसे बंधक बना लिया।

बंधक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी शिक्षक को कांटी पुलिस ने हिरासत में लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। थानेदार रणधीर कुमार के अनुसार परिजन की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि छात्रा उसी गांव की है और उसी स्कूल में पढ़ती है, जिसमें आरोपी शिक्षक है। शनिवार को छात्रा के साथ अश्लील बात करते हुए उसका एक ऑडियो वायरल हुआ।

जिसमें वह छात्रा से अतरंगी बातें कर रहा है। हालांकि, छात्रा भी उसकी बातों का जवाब दे रही थी। पहले तो दोनों के बीच प्रैक्टिकल की कॉपी जमा करने की बात हुई।

बातचीत के अंश

शिक्षक ने कहा, ‘तुम पहले बोलती तो आज हम छुट्टी पर नहीं जाते। तुमको आज स्कूल आना था तो बोलना चाहिए था। हम भी आज आ जाए। हमारा मन भी था स्कूल आने का, लेकिन तुमने सब गड़बड़ कर दिया।’ इसके बाद जब वह अश्लील बात करने लगा तो वह अंत में गुस्से में आकर बोलने लगी कि फोन काट देंगे।

इसके बाद कॉल काट भी दिया। ऑडियो वायरल होने के बाद ही सैकड़ो ग्रामीणों ने स्कूल का घेराव कर लिया। जमकर हंगामा और नारेबाजी करने लगे। आरोपी शिक्षक की तुरन्त बर्खास्त करने की मांग करने लगे। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस उसे वहां से निकालकर ले गयी।

Prev Post

भीलवाड़ा में गणतंत्र दिवस की व्यवस्थाओं को लेकर यूआईटी व नगर परिषद अधिकारियो को फटकार

Next Post

देश के विकास में बालिकाओं भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है - चिन्मयी गोपाल

Related Post

Latest News

Trending News

उदयपुर- जयपुर -उदयपुर परीक्षा स्पेशल ट्रेन सभी अनारक्षित कोच
भाजपा नेता हत्या प्रकरण - अब मंत्री जोशी के बाद सीएम गहलोत के करीबी कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR
चिंतन शिविर में आज राहुल गांधी के भाषण पर निगाह, स्वीकार कर सकते हैं अध्यक्ष बनने का अनुरोध
पुलिस ने 21 चोरी की मोटरसाइकिल सहित 17 चोरों की किया गिरफ्तार

Top News

चिदंबरम के आवास पर सीबीआई की रेड, गहलोत ने बताया बीजेपी को लोकतंत्र के लिए खतरा
इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी में ब्लॉस्ट,घर मे लगी भीषण आग, घर का सारा सामान जलकर खाक
राजस्थान 17 मई 2022 – Rajasthan main Aaj Ka Mausam Kaisa Rahega