दुष्कर्म में फंसाने की धमकी, बेटे ने युवती को 90 हजार लेते कराया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

हरियाणा। महिलाओं व युवतियों को ब्लैकमेल कर रूपए ऐंठने के मामले में अधिकांश युवाओं और पुरुषों की गिरफ्तारियां होती आई है ब्लैकमेल कर राशि वसूल करते हैं लड़कियों की गिरफ्तारी बहुत कम होती है लेकिन जिंद पुलिस ने पता दिखाते हुए एक युवक की शिकायत पर कि उसके पिता को एक युवती हनी ट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल कर रही है पर कार्यवाही करते हुए युवती को ₹90000 लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक रोहड़ गांव के युवक ने डीआईजी ओमप्रकाश नरवाल को शिकायत दी थी जिसमें युवक ने बताया कि उसके पिता पर दुष्कर्म के झूठे आरोप लगाए गए हैं।

युवक ने बताया कि छह मार्च को युवती ने सफीदों सदर थाना पुलिस में शिकायत दे दी। उस समय युवती ने एक लाख रुपये लेकर शिकायत वापस ले लिया। अब युवती ने दोबारा से शिकायत दे दी है और चार लाख रुपये की डिमांड कर रही है।
युवक ने डीआइजी को एक सीडी भी सौंपी। इसमें युवती एक लाख रुपये लेते हुए दिखाई दे रही है। इसके अलावा युवती द्वारा फोन करके मांगी गए चार लाख रुपये का आडियो भी सौंपा।

डीआइजी ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए छापमार दल का गठन किया और बिजली निगम के एसडीओ ध्रुव कुमार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया और युवती से संपर्क किया गया था।

युवक जब युवती के घर पर पैसे देने के लिए पहुंचा और लड़की ने 90 हजार रुपये ले लिए तो युवक ने इशारा कर दिया जिसके बाद पुलिस की टीम ने युवती को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। सफीदों शहर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि युवती के खिलाफ ब्लैकमेल करके राशि ऐंठने का मामला दर्ज किया है। युवती से पूछताछ जारी है।