देश

दोस्त के साथ आए घुमने शिक्षक पर आसमानी बिजली गिरने से मौत

धर्मशाला । जिला कांगड़ा में धर्मशाला के निकट खनियारा में दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर साथ लगती पहाड़ी पर दोस्त के साथ गए घुमने गए शिक्षक की जान चली गई है। शिक्षक की मौत आसमानी बिजली गिरने से हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है। राजकीय प्राथमिक स्कूल थातरी में कार्यरत सौंकणी दा कोट निवासी परमिंद्र सिंह राणा अपने दोस्त के साथ शनिवार सुबह खनियारा के निकट ठठारना की पहाड़ी पर घूमने के लिए गया था। यहां से जब वे वापस लौट रहे थे तो मौसम खराब हो गया और बारिश भी शुरु हो गई।

इसी बीच दोनों रास्ते में एक ढारे में रुक गए। यहां पर तेज बारिश के बीच अचानक आसमानी बिजली गिरने से परमिंद्र सिंह राणा की मौत हो गई। इसके बाद उसके साथी ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद रेस्क्यू टीम मौके के लिए रवाना हो गई। उधर सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि ठठारना की पहाड़ी पर एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली है। उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम शव को धर्मशाला ले आई है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम