दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दीप सिद्धू को किया गिरफ्तार

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
Photo दीप सिद्धू फेसबुक पर लाइव से

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर हिंसा के मामले में फरार चल रहे दीप सिद्धू( Deep Sindhu) को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। लाल किला पर हुई हिंसा के दौरान वह फेसबुक पर लाइव करता हुआ भी पाया गया था। फिलहाल उक्त मामले में पुलिस मंगलवार दोपहर 12 बजे नई दिल्ली के जय सिंह रोड़ स्थित पुलिस मुख्यालय में प्रेस वार्ता करने वाली है।

फेसबुक पर लाइव करते पाया गया था दीप

स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के अनुसार, बीते गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली के विभिन्न इलाकों में हिंसा हुई थी। इस दौरान लाल किला पर भी बड़ी हिंसा हुई थी जहां पर पंजाब के रहने वाले दीप सिद्धू को फेसबुक पर लाइव करता हुआ पाया गया था। इसके बाद से वह फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम दिल्ली पुलिस की तरफ से घोषित किया गया था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पांच टीमें उसकी तलाश में थी।

कैलिफोर्निया में महिला मित्र के संपर्क में था दीप सिद्धू

पुलिस सूत्रों की मानें तो दीप सिद्धू कैलिफोर्निया में रहने वाली एक महिला मित्र और अभिनेता के संपर्क में था। वह वीडियो बनाता था और महिला मित्र को भेजता था। वह उन्हें अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड करती थी।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम