दिल्ली देश

विश्व कप T-20- श्रीलंका का खिलाडी रेप के आरोप में सिडनी में गिरफ्तार, एक क्रिकेट खिलाडी रेप मामले में पहले ही

नई दिल्ली/ क्रिकेट खेल की सारी दुनिया दीवानी है और इस खेल में भी सबसे अधिक जिस प्रतियोगिता के लोग दीवाने हैं और वह फटाफट क्रिकेट यानी कि T-20 विश्व कप प्रतियोगिता और यह प्रतियोगिता हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेली जा रही है ।

इस प्रतियोगिता के दौरान कई उलटफेर भी हुए हैं लेकिन इस प्रतियोगिता के दौरान सबसे चौंकाने वाली घटना उस समय घटित हुई जब इस विश्वकप प्रतियोगिता में भाग ले रहे श्रीलंका की टीम के एक खिलाड़ी को सिडनी पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

World Cup T20- Sri Lankan player arrested in Sydney for rape, a cricketer already in rape case
नेपाल क्रिकेट टीम का खिलाड़ी संदीप

T20 विश्व कप प्रतियोगिता में भाग ले रहे श्रीलंका की क्रिकेट टीम के बल्लेबाज दनुष्का गुनातिलका पर एक लड़की ने उसके साथ बहला-फुसलाकर रेप करने का आरोप लगाया है और इस संबंध में एक मामला भी दर्ज कराया था ।

इस पर सिडनी पुलिस ने कार्य करते हुए तत्काल प्रभाव से श्रीलंका के बल्लेबाज दनुष्का गुणातिलक को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है बताया जाता है कि यह रेप का आरोप इस विश्वकप प्रतियोगिता के दौरान ही ऑस्ट्रेलिया एक लड़की ने लगाया है।

हर 15 साल में पत्नी बदलते है अभिनेता खान 

विदित है इससे पूर्व नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान संदीप लामिछाने पर भी स्थानीय लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के दौरान ही एक नाबालिक लड़की ने उसके साथ रेप करने का आरोप लगाते हुए नेपाल में मामला दर्ज कराया था।

इस पर नेपाल पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पिछले माह ही काठमांडू एयरपोर्ट से क्रिकेटर संदीप लामिछाने को गिरफ्तार कर लिया था और कोर्ट ने फैसला होने तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था इस घटना के बाद नेपाल क्रिकेट संघ ने क्रिकेटर संदीप को निलंबित कर दिया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम