महाराष्ट्र के राज्यपाल छोड़ेंगे पद किया ट्वीट

नई दिल्ली/ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने आज राज्यपाल ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में एक ट्वीट किया है और लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मैंने सारी राजनीतिक जिम्मेदारी छोड़ने की इच्छा जाहिर कर दी है।

राज्यपाल को सारी ने ट्वीट में पद छोड़ने की बात कही है मुरली का हाल ही में मैं मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिला मैंने उन्हें बताया कि मैं सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त होना चाहता हूं मैंने उनसे कहा कि बचावा जीवन में भी लिखने पढ़ने और दूसरी गतिविधियों में बिताना चाहता हूं मुझे प्रधानमंत्री से हमेशा प्यार और दुलार मिला है।

विदित की राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने विगत सालग 19 नवंबर 2022 को औरंगाबाद में एक यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शिवाजी को पुराने दिनों का आइकॉन बताया था ।

इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नितिन गडकरी और एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी मौजूद थे उन्होंने इस कार्यक्रम में भरी सभा में बाबासाहेब अंबेडकर और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को नए जमाने का आइकॉन बताया था ।

इस बयान के बाद विपक्ष के नेता उन पर हमलावर हो गए थे और उनका इस्तीफा तक मांगने लगे थे वहीं इसी बयान को लेकर भाजपा के समर्थन से महाराष्ट्र में सरकार बना चुके शिंदे गुट ने भी होशियारी के बयान का विरोध किया था।