सोमी अली ने दबंग खान सलमान पर सिगरेट से जलाने फिजिकल अब्यूज जैसे लगाए गंभीर आरोप

Somi Ali made serious allegations against Dabangg Khan Salman like physical abuse like burning cigarette

मुंबई/ बॉलीवुड की अभिनेत्री और दबंग खान सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक बार फिर सिगरेट से जलाने फिजिकल अब्यूज जैसे संगीन आरोप सोशल मीडिया पर लगाते हुए।

पोस्ट किया है इस पोस्ट को लेकर बॉलीवुड में एक बार फिर खलबली सी मच गई है हालांकि सोमी अली ने बाद में इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया है।

बॉलीवुड के अभिनेत्री सोमी अली ने दबंग खान और अपने पूर्व प्रेमी सलमान खान पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं सलमान और सोमी अली लंबे समय तक अफेयर में रहे हैं लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया था ।

जिस के चर्चे आज भी होते हैं हालांकि अब स्वामी और सलमान खान के रिश्तो में काफी दूरियां आ चुकी है स्वामी ने सलमान खान संग एक थ्रोबैक पोस्ट शेयर की है जिसमें सलमान उन्हें गुलाब का फूल देते हुए नजर आ रहे हैं।

स्वामी ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा अभी बहुत कुछ होने वाला है मेरे शो को भारत में बैन करा दिया और फिर मुकदमा लगाकर मुझे धमकाया तुम कायर इंसान हो यहां मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हैं जो मुझे सिगरेट से जलने और फिजिकल अब्यूज बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है।

स्वामी ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि उन सभी फीमेल अभिनेत्रियों को भी शर्म आनी चाहिए जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले इस आदमी को सपोर्ट करती हैं ऐसे एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए जिन्होंने से सपोर्ट किया है ।

अभी जंग करने का समय सलमान को लेकर शो मी कि यह पोस्ट देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है लेकिन स्वामी ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया पोस्ट को डिलीट करने के क्या कारण है यह तो स्पष्ट नहीं हुआ लेकिन उनकी यह पोस्ट बॉलीवुड के गलियारों में जरूर खलबली मचा रही है।