Shraddha's lover Aftab
दिल्ली देश

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही श्रद्धा के प्रेमी आफताब ने किए आरी से 35 टुकड़े

नई दिल्ली/ अपने परिजनों के खिलाफ जाकर अपने प्रेमी आपका सेफ के साथ रहने वाली श्रद्धा(26) को क्या पता था कि प्रेमी ही उसके लिए यमराज बन जाएगा और उसका घरवालों खिलाफ जाकर यह फैसला उसके लिए जान का दुश्मन बन जाएगा और ऐसा ही हुआ प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा के आरी से 36 टुकड़े कर उसे अलग-अलग जगह फेंक दिया दिल्ली पुलिस ने 6 माह पूर्व हुई इस घटना का कल खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मुंबई के मलाड क्षेत्र में रहने वाली श्रद्धा(26) मुंबई में एक मल्टीनेशनल कंपनी में कॉल सेंटर मैं काम करती थी और उसी कॉल सेंटर में आफताब अमीन पूनावाला भी नौकरी करता था और यहीं से दोनों की जान पहचान हो गई ओशिवारा में दोस्ती हुई और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

लेकिन इस रिश्ते को लेकर परिवारजन नाराज थे इस पर उनकी नाराजगी को देखते हुए श्रद्धा प्राप्त आपने मुंबई छोड़ दिया और दिल्ली आकर दिल्ली के महरौली में एक प्लेट लेकर किराए पर रहने लगे। पुलिस के अनुसार 18 मई को श्रद्धा और आफताब के बीच शादी को लेकर झगड़ा हुआ ।

श्रद्धा आफताब पर लगातार उससे शादी करने के लिए दबाव बना रही थी और इससे वह परेशान हो चुका था और इस झगड़े के बाद उसने उसी दिन श्रद्धा का गला घोट कर हत्या कर दी और आरी से उसके 36 टुकड़े पर अपने घर के फ्रिज में रख दी है और इन टुकड़ों को 18 दिन तक लगातार दो दो टुकड़े ले जाकर रात में अलग-अलग जगह फेंक दी।

घटना का खुलासा तब हुआ जब श्रद्धा के परिवार वालों ने श्रद्धा को फोन किया लेकिन 18 मई के बाद श्रद्धा ने फोन उठाना ही बंद कर अब परिवार बालों को चिंता हुई और उसके पिता 6 दिन पहले 8 नवंबर को दिल्ली आए और उन्होने महरौली थाने में पुलिस को रिपोर्ट देते हुए आफताब पर अपनी बेटी को अगवा करने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज करें।

पुलिस ने इस शिकायत पर गंभीरता से कार्य करते हुए शनिवार को आफताब आमीन पूनावाला को हिरासत में ले लिया और उस से की गई पूछताछ में उसने उक्त सारी घटना का खुलासा किया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम