Tuesday, January 31, 2023

अभिनेत्री कगंना को झटका नहीं मिली शूटिंग की अनुमति 

नई दिल्ली/ बॉलीवुड अभिनेत्री और हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहने वाली कंगना रानौत को उस समय झटका लगा जब सरकार ने उनकी फिल्म की शूटिंग के लिए संसद की अनुमति नहीं दी।

कंगना ने लोकसभा सचिवालय को लिखे पत्र में अनुरोध किया था कि उन्हें संसद परिसर के अंदर इमरजेंसी पर आधारित फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति दी जाए। इस फिल्म की निर्देशक, लेखक और निर्माता कंगना रनौत हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका भी निभा रही हैं, जिन्होंने 1975 के दौरान देश में आपातकाल लगाया था। इमरजेंसी’ की शूटिंग इस साल जून में शुरू हुई थी। कंगना रनौत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि

 आपातकाल भारतीय राजनीतिक इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण दौर में से एक को दर्शाता है, जिसने सत्ता को देखने के हमारे नजरिए को बदल दिया और इसलिए मैंने यह कहानी बताने का फैसला किया।

स्वंय अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति नहीं मिल पाई है। अभिनेत्री ने अपने पुराने पोस्ट को दोबारा शेयर किया, जिसमें लिखा था, ‘पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग को संसद भवन में शूट करने की अनुमति मिल चुकी है।

इमरजेंसी फिल्म का छोटा सा हिस्सा जल्द ही संसद में शूट किया जाएगा’। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने लिखा कि यह सच नहीं है। यह फर्जी खबर है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

विद्यार्थियों के हिंदी, अंग्रेजी एवं गणित विषय के होमवर्क को जांचा

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मंगलवार को मालपुरा उपखंड के सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया

रेप के मामले मे आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा, राजस्थान की लेडी सिघंम ADSP ने किया था गिरफ्तार

संत कथावाचक आसाराम बापू(81) को 10 साल पुराने रेप के मामले में आज गांधीनगर हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है

गिरदावर व ग्राम विकास अधिकारी के तबादले पर रोक,टोंक कलेक्टर व सीईओ सहित अन्य को नोटिस

राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ,जयपुर ने मंगलवार को ज़िले में पदस्थापित भू अभिलेख निरीक्षक व ग्राम विकास अधिकारी के तबादला आदेशो के क्रियान्वयन पर रोक लगाते हुए