दिल्ली देश

मुसेवाला हत्याकांड- पुलिस का एनकाउंटर एक शार्प शूटर की मौत 3 पुलिसकर्मी घायल ,फायरिंग जारी

नई दिल्ली/ पंजाब पुलिस ने आज पाकिस्तान की सीमा से सटे अमृतसर अटारी के पास चिचा भकना गांव में पंजाब के चर्चित मूसेवाला हत्याकांड की गैंग लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के शूटर और उनके सहयोगी के साथ एनकाउंटर चल रहा है इस एनकाउंटर में 1 शार्प शूटर की मौत हो गई है जबकि तीन पुलिस कर्मी गोली लगने से घायल हो गए हैं ।खबर लिखे जाने तक गैंगस्टर और पुलिस के बीच फायरिंग जारी थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस को जानकारी मिली थी कि सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के गैंगस्टर अमृतसर की अटारी के पास पाकिस्तान की सीमा से सटे की चिचा भकना गांव में गैंगस्टर रूपा और उसका साथी मन्नू कुसा अपने 6-7 साथियों गैंगस्टर के साथ एक पुरानी हवेली में छिपे हुए हैं।

इस सूचना पर भारी पुलिस फोर्स ने पूरे इलाके को सील करते हुए चेतावनी दी इस पर हवेली से फायरिंग शुरू हुई इस पर पुलिस फोर्स ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों और से फायरिंग शुरू हो गई ।

बताया जाता है की दोनों और से हो रही फायरिंग मुठभेड़ में एक शार्प शूटर की मौत हो गई है ।वहीं तीन पुलिसवाले भी गोली लगने से घायल हो गए हैं खबर लिखे जाने तक दोनों ओर से मुठभेड़ और फायरिंग जारी थी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम