दिल्ली देश

IAS अतहर और डाॅ.महरीन आज बंधे शादी के बंधन में,VIDEO

नई दिल्ली/ कश्मीर/ सिविल सेवा परीक्षा यूपीएससी 2016 के सेकंड टॉपर आईएएस आमिर खान आज अपने हमसफर डॉक्टर महरीन काजी के साथ शादी के बंधन में बंध गए है । इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया जिसमें डॉक्टर महरीन काजी अतर आमिर खान के नाम की मेहंदी लगा रही है ।

 

विदित है की IAS अतहर आमिर खान यह दूसरी शादी है अतहर आमिर की पहली शादी यूपीएससी की 2016 की टॉप पर टीना डाबी के साथ हुई थी ।

लेकिन यह रिश्ता लंबा नहीं चल पाया था और दोनों ने मनमुटाव के चलते स्वेच्छा से एक दूसरे से अलग होने का निर्णय लेते हुए स्वेच्छा से तलाक लिया था और उसके बाद टीना डाबी ने इसी साल अप्रैल में अपने से आयु में 12 साल बड़े आईएएस प्रदीप गवाड़े से शादी की थी और इस तलाक के बाद आईएएस अतहर आमिर खान ने भी जुलाई में डॉक्टर मेहरीन का जी से सगाई की थी ।

जिसके बाद से ही अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी सुर्खियों में आए थे । अतहर आमिर ने महरीन काजी के साथ तब सोशल मीडिया पर फोटो वायरल किए थे और काफी सुर्खियां बटोरी थी और अब कल उन्होंने मेहरीन का जी की तस्वीर शेयर करते हुए ।

आईएएस अतहर आमिर खान ने लिखा हमेशा हमेशा के लिए साथ । आईएएस अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी आज दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं दोनों की शादी आज कश्मीर में संपन्न हुई।

इस शादी समारोह में दोनों परिवार के सदस्यों के अलावा आला अधिकारी भी शामिल हुए थे आईएएस अतहर आमिर खान अभी वर्तमान में श्रीनगर मुंसिपल कॉरपोरेशन में कमिश्नर के पद पर नियुक्त हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम