Girls of this IAS are getting crazy, expressing love on social media and offering marriage..
दिल्ली देश

Delhi News: इस IAS की लड़कियां हो रही दीवानी, सोशल मीडिया पर कर रही प्यार का इजहार और शादी का ऑफर..

नई दिल्ली/ देश के युवा आईएएस अधिकारी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रहे हैं और लड़कियां उनके प्यार की दीवानी हो गई है कुछ लड़कियों ने तो उनके साथ शादी करने तक क्या ऑफर सोशल मीडिया पर दिए हैं ।

यूपीएससी के 2016 बेच के सेकंड टॉपर आईएएस(IAS) तथा कश्मीर मूल के अत्तहर आमिर(30) एक बार फिर चर्चा मे आ गए है जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है उसमें वह एक रेस्त्रां में काफी पीते नजर आ रहे हैं उनकी इस फोटो पर syendhaziaashraf नाम की एक यूजर्स ने कमेंट कर कहा मैं इस शख्स से शादी करना चाहूंगी । जिसके बाद कुछ यूजर्स उसे ट्रोल करने लगे हालांकि यह अकेले लड़की नहीं थी जिन्होंने इस फोटो पर अतहर से खुलेआम प्यार का इजहार किया ।

Syednaziaashraf ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि लोगों को क्या हुआ है और क्यों आपके साथ इतना मतलबी व्यवहार कर रहे हैं भावनाओं को व्यक्त करने में कुछ भी गलत नहीं है जो किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती हो मुझे उम्मीद है कि वह अपनी मानसिकता बदलेंगे अगर लोगों के पास बोलने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है तो उन्हें बिल्कुल भी नहीं बोलना चाहिए।


mxhnzzz नाम के यूजर्स ने लिखा कि दिल आ गया है आप पर मेरा वही anushksingh6935 नाम की एक यूजर्स ने लिखा कृपया एक बार रिप्लाई कर दें । shivangirna227 नाम की यूजर्स ने कहा सर आप हमारे लिए एक प्रेरणा है । इस तरह हजारों यूजर्स में अतहर(IAS) आमिर की फोटो की तारीफ की है और उन्हें हैंडसम आईएएस बताया है । आईएएस अतहर आमिर के इस फोटो को अब तक 90000 से अधिक लोगों ने देखा और यूजर्स ने ट्रोल किया है।

विदित है की आईएएस अतहर आमिर 2018 में भी उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने अपनी ही बैच 2016 की टॉपर टीना डाबी से 2 साल तक नज़दीकियों के बाद 2018 में धर्म अलग अलग होने के बाद भी शादी की थी और फिर 2021 में जब टीना डाबी और उनके के बीच विवाद हुआ और तलाक हुआ तब भी अत्तहर अमीर काफी चर्चा में आए थे ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम