कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी के निजी सचिव पर रेप का आरोप, मामला दर्ज 

Establishing a physical relationship with mutual consent is not rape, read full news

नई दिल्ली/ देश में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रमों के दौर में एक और चौंकाने वाला घटनाक्रम सामने आया है जब एक दलित महिला ने कांग्रेस सुप्रीमो और कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पर रेप का आरोप लगाते हुए एक मुकदमा उत्तम नगर थाने में दर्ज कराया है।

उत्तम नगर थाना पुलिस सूत्रों के अनुसार एक दलित महिला ने कल दिल्ली के उत्तम नगर थाने में सोनिया गांधी के निजी सचिव पी पी माधवन के खिलाफ नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाते हुए एफ आई आर दर्ज कराई है ।

दलित महिला द्वारा दर्ज कराई गई f.i.r. में बताया गया कि उसका पति कांग्रेस कार्यालय में होर्डिंग लगाने का कार्य करता था और 2 साल पहले उसकी मौत हो गई थी और इसके बाद उसे नौकरी देने के लिए निजी सचिव पी पी माधवन से संपर्क कर गुहार की माध्यम से उसकी कई बार इस संबंध में बातचीत भी हुई और 21 जनवरी 2022 को महात्मा ने पहली बार उसे अपने घर बुलाया था ।

जहां बातचीत में माधव ने बताया कि उसका उसकी पत्नी से तलाक हो चुका है और इसके बाद उसकी कई बार माधवन से मुलाकात हुई इस दौरान माधव ने उसके साथ कई बार जबरदस्ती परी पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है ।

जबकि दूसरी ओर पी पी माधवन ने महिला के आरोपों को नकारते हुए उक्त महिला को जानने से भी इंकार कर दिया और हाल जो भी हो यह पुलिस जांच से ही स्पष्ट हो पाएगा कि आरोप कितने सही है या गलत है लेकिन इस f.i.r. ने एक बार फिर राजनीति में भूचाल ला दिया है।