देशभर के सभी कांग्रेसी सांसद और विधायकों को बुलाया दिल्ली इतने दिन तक डटे रहने के निर्देश

Agnipath Protest: Congress is not getting the support of Agniveers in protest against Agneepath

नई दिल्ली/ प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तथा वर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ को लेकर कांग्रेस द्वारा देशभर में राजधानी दिल्ली में किया जा रहा आंदोलन अब उग्र हो तो दिखाई दे रहा है ।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से लगातार पुती जारी पूछताछ के विरोध को लेकर कांग्रेश द्वारा देशभर में और राजधानी दिल्ली में सड़कों पर उतर कर आंदोलन किया जा रहा है और इस पूछताछ का विरोध करते हुए भाजपा पर राजनीति करने का आरोप लगाया जा रहा है इसी कड़ी में कांग्रेस की वर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से अभी डी पूछताछ करेगी ।

क्योंकि सोनिया गांधी को कल ही अस्पताल से छुट्टी मिली है इसलिए प्रवर्तन निदेशालय उनसे अब पूछताछ करेगा इसको लेकर कांग्रेश द्वारा किए जा रहे आंदोलन की कड़ी में ही इससे उग्र रूप देते हुए कांग्रेस ने देशभर के सभी कांग्रेसी सांसदों और विधायकों तथा पदाधिकारियों को दिल्ली बुलाया गया है अर्थात दिल्ली आने के निर्देश दिए गए हैं।

सूत्रों के अनुसार इन सभी कांग्रेसी सांसदों विधायकों और पदाधिकारियों को इस माह के अंत तक दिल्ली में डटे रहने के भी संकेत दिए गए हैं। दिल्ली बुलाए गए सभी कांग्रेसी सांसद और विधायकों की कड़ी में महाराष्ट्र के कांग्रेसी सांसदों और विधायकों को इस आंदोलन में नहीं बुलाया गया है क्योंकि वर्तमान में महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घटनाक्रम को देखते हुए कांग्रेस के सभी महाराष्ट्र के सांसदों और महाराष्ट्र के कांग्रेसी विधायकों को आंदोलन से दूर रख रखते हुए उन्हें महाराष्ट्र में ही देने के निर्देश दिए गए हैं।