दिल्ली देश

भाजपा महिला कार्यकर्ता से रेप के बाद हत्या, लाश थाने में, मचा हुआ है बवाल

नई दिल्ली/ पश्चिमी बंगाल के गंगासागर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई इस घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव करते हुए हंगामा कर दिया । खबर लिखे जाने तक मृतक का की लाश नामखाना थाने में थी और सभी भाजपा के नेता और पदाधिकारी मौके पर ही थे।

भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी अनीता प्रधान ने दैनिक रिपोर्टर डॉट कॉम को बातचीत ने बताया कि कोलकाता के समीप गंगा सागर विधानसभा के बूथ 239 नामखाना थाना क्षेत्र मैं रहने वाली भवानी दास पत्नी सुकुमार दास (35 )अपने दो पुत्रियां और एक पुत्र के साथ रहती थी पति केरला में नौकरी करता है और यहां वह अपनी छोटी बेटी और छोटे बेटे के साथ रहती थी बड़ी बेटी की शादी हो गई थी ।

अनीता प्रधान ने बताया कि भवानी दास के एक 18 साल की बेटी है एक बेटी 15 साल की है और एक बेटा 3 साल का है । बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है और कल रात को बड़ी बेटी अपने पति के साथ मां से मिलने आई थी लेकिन मां भवानी दास अपनी छोटी बेटी को रोजाना की तरह ट्यूशन से लेने के लिए घर से निकली थी लेकिन ट्यूशन स्थल तक पर नहीं पहुंची तो छोटी बेटी ने इंतजार करने के बाद वह खुद ही घर पर आ गई तो छोटी बेटी के घर पर पहुंचने पर उससे पूछा कि मां कहां है तो उसने कहा की मां तो आज उसे लेने नहीं आई इस पर उसकी बड़ी बेटी उसके पति ने सब जगह आसपास उसकी तलाश की तो कुछ दूरी पर मकान के किचन के पिछवाड़े भवानी दास की अर्धनग्न लाश मिली जिससे प्रतीत होता है कि भवानी दास के साथ रेप करने के बाद हत्या की गई ।

अनिता प्रधान ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही गंगासागर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक तथा भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी कविता मंडल और वह स्वयं तथा अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना नामखाना थाना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया लेकिन आज सवेरे तक पुलिस हत्यारों के बारे में कुछ भी पता ना लगाए पाई थी और खबर लिखे जाने तक मृतका भवानी दास का शव पुलिस थाने में ही था ।

अनीता प्रधान के अनुसार सभी पार्टी के कार्यकर्ता थाने में डटे हुए हैं और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं साथ ही अनिता प्रधान ने स्थानीय पुलिस पर भी लापरवाही बरतने और हत्यारों को पकड़ने में ढिलाई बरतने का आरोप लगाया है साथ ही इस घटना में टीएमसी के कार्यकर्ता यह शामिल होने की आशंका भी जताई है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम