देश

कोरोना का कहर फिर से, स्कूल में 5 विद्यार्थी आए पॉजिटिव स्कूल बंद

लखनऊ/ देश में एक बार फिर से कोरोनावायरस संक्रमण की शुरुआत हो गई है देश के 5 राज्यो में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ने लगी है वहीं अब यह संक्रमण स्कूलों तक भी पहुंच गया है उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक स्कूल में 5 विद्यार्थियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्कूल को 19 अप्रैल तक के लिए बंद कर दिया गया है ।

बताया जाता है कि गाजियाबाद स्थित इंदिरापुरम के सेंट फ्रांसिस स्कूल और वैशाली स्थित केआर मंगलम स्थित फ्रांसिस स्कूल की दूसरी ब्रांच में दोनों ही ब्रांच में 5 विद्यार्थियों के कोरोना पॉजिटिव आने से स्कूल में हड़कंप सा मच गया है । विद्यार्थियों के कोरोना पॉजिटिव आने पर स्कूल प्रबंधन ने पूरे स्कूल को सेनेटाइजर कराया और 11 व 12 अप्रैल के लिए ऑफलाइन क्लासों को भी बंद कर दिया गया है ।

स्कूल प्रिंसिपल के अनुसार 13 अप्रैल से सभी क्लास ऑनलाइन रहेगी तथा स्कूल 19 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम