चंडीगढ़ के एसएसपी को गैंगस्टर लारेंस के गुर्गे ने दी धमकी

चंडीगढ़ के एसएसपी कुलदीप चहल

Chandigarh । कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई( gangster Lawrence Bishnoi) के एक गुर्गे ने चंडीगढ़ के एसएसपी कुलदीप चाहल (Chandigarh SSP Kuldeep Chahal) को धमकी दी है। पुलिस टीमों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी ने यह धमकी फेसबुक (Facebook) के माध्यम से एक पोस्ट डालकर दी है। इस घटना के बाद मंगलवार को आला अधिकारियों ने जहां पुलिस की अलग-अलग टीमों को जांच के आदेश जारी कर दिए हैं वहीं एसएसपी की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

 

चंडीगढ़ पुलिस की ओर से लॉरेंस बिश्नोई को पूछताछ के लिए चंडीगढ़ लाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की हुई है। इसके अनुसार लॉरेंस बिश्नोई का चंडीगढ़ की कई आपराधिक वारदात में नाम आया है। इनमें शराब कारोबारी अरविंद सिंगला के भाई के घर पर फायर करने की वारदात भी शामिल है। इसके अलावा भी कई अन्य वारदात में उसका नाम आया है। इसके लिए उससे आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना जरूरी है।
लॉरेंस बिश्नोई पहले ही पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर कर चंडीगढ़ पुलिस पर उसका एनकाउंटर करने का अंदेशा जताते हुए यहां लाने से रोकने की अपील कर चुका है।

 

बिश्नोई ने अपनी याचिका में कहा है कि अगर उसे यहां लाया जाए तो उसके हाथ-पैर पर जंजीर बांधी जाएं,ताकि पुलिस उसके भागने की बात कहकर उसका एनकाउंटर न कर दे।
इस बीच सोमवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक गुर्गे ने चंडीगढ़ के एसएसपी कुलदीप चहल को इंटरनेट मीडिया पर धमकी दी है। फेसबुक पर मनी शूटर नाम से बनी आईडी से डाली एक पोस्ट में एसएसपी पर लॉरेंस बिश्नोई को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर एनकाउंटर करने का अंदेशा जताया गया है।

साथ ही ऐसा करने पर इसका गंभीर नतीजा भुगतने की बात भी कही गई है।
मनी शूटर की आईडी पर लिखा गया है कि आप सब को पता ही है कि अपने लॉरेंस बिश्नोई भाई को चंडीगढ़ लाने की तैयारी हो रही है, पर भाई के दिल में है कि ये लोग उसका एनकाउंटर न कर दें। मैं एसएसपी कुलदीप चहल को एक बात बोलना चाहता हूं, अगर हमारे लॉरेंस बिश्नोई भाई को कुछ भी हुआ तो ये सोच लेना कि उसका बदला हम कैसे लेंगे ये तुम सोच भी नहीं सकते।

इस पोस्ट के नीचे एसएसपी कुलदीप चहल की फोटो भी लगाई गई है।
धमकी भरी इस पोस्ट के बाद चंडीगढ़ पुलिस अलर्ट हो गई है। साथ ही आईडी और किस आइपी एड्रेस से यह पोस्ट डाली गई है, इसका पता लगाने के लिए चंडीगढ़ पुलिस की अलग-अलग टीमों ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

News Topic : Chandigarh SSP Kuldeep Chahal,Notorious gangster Lawrence Bishnoi,Facebook,