Education Department - Headmaster trapped in honey trap, demad of 6 lakhs, disclosed
देश

भाजपा नेत्री दो बेटियों सहित सेक्स रैकेट चलाते पकडी

रामनगर(उत्तराखंड)/ रामनगर में पुलिस में एक सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए उधम सिंह नगर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला महामंत्री और उसकी दो बेटियों सही पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने गिरोह के पास से 6 मोबाइल नगदी और आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद की है।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के प्रभारी डीएल वर्मा के अनुसार रामनगर में विजय नगर नई बस्ती काशीपुरी निवासी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की जिला महामंत्री नेत्री सेक्स रैकेट चला रही है।

इसकी शिकायत मिलने पर उन्होंने जांच पड़ताल के बाद उन्होंने स्वयं एक सर्राफा व्यापारी बनकर इस रैकेट की सरगना भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की जिला महामंत्री से फोन पर संपर्क किया और बातचीत कर उन्हें बताया कि उसके दोस्त जो दिल्ली में रहते हैं।

10 सराफा व्यवसाई कार्बेट पार्क घूमने आ रहे हैं अपने दोस्तों के लिए पांच युवतियों की डिमांड की इस पर भाजपा नेत्री ने सौदा करते करते हुए 70000 में दिल कर ली और इसके बाद इस आधार पर छापा मारकर सेक्स रैकेट की सरगना भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला महामंत्री और उसकी दो

पुत्रों सहित पांच युवतियों को उतार कर लिया सेक्स रैकेट में पकड़ी गई एक महिला के 5 साल का पुत्र भी है मिला जिस पर उसके पिता को सुपुर्द कर दिया गया है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम