बच्चों की मां दो महिलाएं रहना चाहती रिलेशनशिप में , S.P से मांगी सुरक्षा

Dr. CHETAN THATHERA

 

यमुनानगर/ अक्सर आपने समाचार पत्रों में और टीवी चैनलों पर यह खबर सुनी और पढ़ी होगी की लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए एक युवक और युवती ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है लेकिन छछरौली थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जब तीन बच्चों की मां ने एक अन्य शादीशशुदा महिला ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर वैलेंस रिलेशनशिप में रहने की इच्छा जाहिर करते हुए सुरक्षा की मांग की है अर्थात दोनों महिलाएं आपस में लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती है और उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है ।

छछरौली थाना एरिया की 29 वर्षीय महिला की शादी को 10 साल हो गए हैं। उनके पास 1 बेटा व 2 बेटी हैं। इस महिला के भाई की ससुराल सहारनपुर जिला में हैं, जिसकी वजह से उसका वहां आना जाना था। वर्ष-2014 से वह भाई की ससुराल में रहने वाली 23 वर्षीय शादीशुदा महिला के सम्पर्क में आ गई। जान पहचान के साथ नजदीकियां बढ़ गई। इस महिला की शादी को 4 साल हो चुके हैं। पिछले डेढ़ साल से ये दोनों 1 साथ छछरौली थाना एरिया में रह रही हैं। अब इन्होंने लिव इन रिलेशनशिप में रहने का निर्णय लिया है। उधर कानून के जानकार वरिष्ठ अधिवक्ता एस.पी. ढांडा का कहना है कि लिव इन रिलेशनशिप के लिए कानून मना नहीं करता। दोनों एक साथ रह सकते हैं। उधर पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने बताया कि दोनों को सुरक्षा मुहैया करवा दी गई है।
प्रोटेक्शन होम भिजवा दिया है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम