देश

बैंक की महिला सहायक ब्रांच मैनेजर की निर्वस्त्र लाश मिली

भोपाल/ मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह थाना क्षेत्र में इंदौर के एक निजी बैंक में कार्यरत सहायक ब्रांच मैनेजर महिला हत्या कर लाश को निर्वस्त्र कर फैंक दिया है । पुलिस को निर्वस्त्र लाश मिली है ।

बड़वाह के नगर निरीक्षक संजय द्विवेदी के अनुसार नाव घाट खेड़ी के एक्वाडक्ट पुल के पास संगम रोड की झाड़ियों में एक महिला का नग्न अवस्था में शव मिला था। उसके लॉकेट के पेंडल में क्वीन लिखे होने की सूचना सोशल मीडिया पर प्रचारित किए जाने पर उसकी शिनाख्त हुई जो मूलतः खंडवा की निवासी थी और पिछले 3 वर्षों से इंदौर के एक निजी बैंक में कार्यरत थी। वह 5 मार्च को अपने दुपहिया वाहन से इंदौर स्थित घर से निकली थी और लापता हो गई थी। मृतक महिला का मोबाइल फोन तथा दुपहिया वाहन भी नहीं मिला है।

उन्होंने महिला के सिर पर पाए गए चोट के निशान व अन्य तथ्यों के आधार पर बताया कि उसकी हत्या हुई है। उन्होंने बताया कि लाश 3 दिन पुरानी होने के चलते महिला के साथ दुष्कर्म होने सम्बन्धी जानकारी अन्य परीक्षणों से ही पता चल सका है। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम