Ajnan call came to the woman, husband and police have been searching for two years, along with the child found in Rajasthan with the lover
देश

महिला को अजनान काॅल आया हुआ प्यार, दो साल से ढूंढ रहा पति और पुलिस,प्रेमी संग राजस्थान मे मिली बच्चे के साथ

हिमालय प्रदेश/ प्यार कभी भी किसी से भी हो सकता है जिसकी कोई उम्र नहीं होती। यदि कोई किसी को पसंद कर लेता है तो उसको पाने के लिए जद्दोजहद कर हासिल करने का जुनून सवार हो जाता है। इसी तरह की एक मामला प्रकाश में आया है। शादीशुदा महिला को एक अनजान नंबर से फोन आता है, फोन पर बात करते-करते महिला को प्यार होता है और फिर घर से अचानक गायब हो जाती है ।

बताया जाता है कि यह घटना हिमालय प्रदेश के की है । प्रदेश के धनोरा थाना क्षेत्रान्तर्गत में 11 जनवरी 2020 दोपहर को बड़ेखौली निवासी उमेश कुमार यादव की पत्नी अचानक घर से गायब हो गई, कई महीनों तक आसपास क्षेत्र व परिजनों के द्वारा पता तलाश किया गया, लेकिन किसी भी प्रकार का सुराग नहीं मिला, तब परिवार वालों ने धनोरा थाना में 1 अगस्त 2020 को रिपोर्ट दर्ज कराई।

[SDM का रीडर रिश्वत लेते गिरफ्तार, SDM के लिए मांगी थी रिश्वत ?]

प्रार्थी की रिपोर्ट अनुसार धनोरा पुलिस लगातार महिला के परिवार वालों व उसके रिश्तेदारों से पूछताछ कर पता करने में जुट जाती है। इधर पति उमेश कुमार यादव भी पत्नी के गुम हो जाने को लेकर जगह-जगह भटक रहा था, लेकिन 2 साल बीत जाने के बाद किसी प्रकार का सुराग नहीं मिला।

धनोरा थाना प्रभारी निरीक्षक संजय शिंदे ने बताया कि हमारे द्वारा लगातार परिवार वालों से पूछताछ की जा रही थी, और लडक़ी के परिवार वालों व लडक़े के परिवार वालों का मोबाइल ट्रेस भी किया जा रहा था। तभी अचानक पता लगा कि गुम हुई महिला की बहन कई महीनों से लगातार अन्य राज्य के नंबर पर बात कर रही है।

सूचना मिलते ही तत्काल कोंडागांव पुलिस अधीक्षक व अन्य पुलिस अधिकारियों के निर्देशानुसार जब गुम  महिला की बहन से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी बहन ने राजस्थान के एक युवक से प्रेम विवाह कर लिया है और उस एक बच्चा भी है।

इसके पश्चात पुलिस वालों ने गुम हुई महिला से बातचीत कर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली तो बताया कि राजस्थान के धौलपुर निवासी रामफूल गोस्वामी के साथ लगातार फोन में बातचीत हो रही थी, तभी 11 जनवरी 2020 को घर में बिना बताए राजस्थान चली गई और शादी कर ली। शादी के 1 साल बाद एक बच्चा भी होना बताया।

पुलिस  को वीडियो कॉल से बच्चे को भी दिखाया। महिला ने आगे बताया कि मैं राजस्थान में ही खुश हूं और मुझे किसी भी प्रकार का कोई दबाव नहीं है, मैं यही रहना चाहती हूं। महिला के परिजनों द्वारा बताए अनुसार पुलिस ने सभी गवाहों के समक्ष पंचनामा तैयार किया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम