दिल्ली देश

AIIO प्रमुख इलियासी RSS प्रमुख से मिलने और राष्ट्रपिता व राष्ट्रऋषि का दर्जा देने से विदेशों से धमकी

नई दिल्ली/ ऑल इंडिया इमाम ऑर्गेनाइजेशन (AIIO) के प्रमुख डॉक्टर उमर अहमद इलियासी द्वारा राष्ट्रीय सेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत से मिलने के बाद उनको राष्ट्रपिता और राष्ट्र ऋषि का दर्जा देने को लेकर इलियासी को विदेशों से धमकियां मिलने लगी है ।

इन धमकियों और इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) की रिपोर्ट के बाद इलियासी को केंद्र सरकार ने वाइ प्लस की सुरक्षा व्यवस्था प्रदान कराई है।

विदित है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत पिछले महीने ऑल इंडिया इमाम ऑर्गेनाइजेशन के प्रमुख डॉक्टर उम्र अहमद इलियासी के निमंत्रण पर दिल्ली स्थित उनके कार्यालय पर मिलने गए थे ।

जहां पर करीब डेढ़ से 2 घंटे दोनों के बीच चर्चा का दौर चला था और इस मुलाकात के बाद डॉक्टर इलियासी ने सार्वजनिक तौर से मीडिया को बातचीत में संघ प्रमुख मोहन भागवत को राष्ट्रपिता और राष्ट्र ऋषि की उपाधि दी थी।

डॉक्टर इलियासी को संघ प्रमुख भागवत से मुलाकात और उनको राष्ट्रपति और राष्ट्र ऋषि की उपाधि देने के बाद पिछले कुछ दिनों से लगातार उनको विदेशों से धमकियां मिल रही थी इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) की रिपोर्ट के बाद केंद्र सरकार ने डॉक्टर इलियासी को वाइ प्लस(Y+) कि सुरक्षा प्रदान की है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम