देश महाराष्ट्र

डाक्टर दंपति सहित एक ही परिवार के 9 जनों ने की सामूहिक आत्महत्या, कर्ज से थे परेशान

मुंबई/ महाराष्ट्र के सांगली में आज दोपहर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई जब एक डॉक्टर दंपति सहित परिवार के 9 सदस्यों ने सामूहिक रूप से जहर पीकर आत्महत्या कर ली । एक घर में एक साथ 9 लाशें पड़ी मिली होने की खबर से आसपास के एरिया में दहशत सी हो गई ।

मुंबई से करीब साडे 300 किलोमीटर दूर स्थित सांगली के नीरज तालुका के म्हैसाल इलाके में नरवाड़ रोड के पास अंबिका नगर चौक मैं रहने वाले डॉक्टर पोपट यल्लाप्पा वनमोरे(52) का परिवार रहता था इस परिवार का एक घर अंबिका नगर में तो दूसरा राजधानी कॉर्नर में था आज जब सवेरे से दोपहर हो गई।

तब तक दोनों ही घरों के दरवाजे नहीं खोलने पर पड़ोसियों को शंका हुई और पड़ोसियों ने किसी तेरे दरवाजा खोल कर देखा तो अंदर का दृश्य देखकर चकरा गए अंदर एक घर में डॉक्टर पोपट यल्लाप्पा(52), उनकी पत्नी संगीता (48), मणिका यल्लाप्पा (49), शुभमपोपट वनमोरे(28), रेखा मणिक वनमोरे (45), आदित्य मणिक वनमैरे(15), अनिता मणिक वनमैरे(28, अरचना पोपट वनमोरे(30)) तथा अक्काताई वनमोरे(72) के शव पड़े मिले एक घर में 600 तथा दूसरे घर में 300 पड़े मिले।

घटना की सूचना पड़ोसियों ने तत्काल पुलिस को दी पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया कर्ज के बोझ से तंग आकर परिवार के सभी सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई है उक्त सभी लोगों ने जहर पीकर आत्महत्या की थी।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम