पूर्व केंद्रीय मंत्री वी. के . सिंह के भाई को नहीं मिला हॉस्पिटल में बेड

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद से जहां पूर्व सेनाध्यक्ष(Former army chief) और पूर्व केंद्रीय मंत्री वी. के . सिंह (Former Union Minister V.K. Singh) ने ट्वीट (Tweet) कर कहा कि कृपया हमारी हेल्प करें, मेरे भाई को कोरोना ईलाज के लिए अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा। इसके लिए उन्होंने गाजियाबाद के डीएम से भी गुहार लगाई है।

ये ही नहीं उन्होंने लिखा है कि अभी गाजियाबाद में बेड की व्यवस्था नहीं हो पा रही है। हालांकि ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही उन्होंने अपना ट्वीट हटा लिया। लेकिन एक बात तो साफ है कि इस समय देश में कोरोना के कारण हालात भयावह हो चुक है।

जिसके चलते अस्पतालों में बेड नहीं है, तो आम जनता के साथ क्या हो रहा होगा इसका अंदाज सहज ही लगा सकते है। ये सच्चाई थी जो केंद्रीय मंत्री के ट्वीट से बाहर आ गई। हालांकि हो सकता है उन पर सरकार का दबाव आ गया हो और उऩ्होंने अपना ट्वीट वापस ले लिया लेकिन जो हकीकत है उससे कैसे मूंह मोड़ सकते है।

इसका सामना हम सबको करना ही पड़ेगा। जब एक पूर्व सेनाध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री के भाई को यदि अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा है तो आप समझ सकते हैं कि आम आदमी की क्या हालत होगी।