डीजे लगी पिकअप में दौड़ा करंट 10 कावडियों की मौत,19 जख्मी

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
file photo

नई दिल्ली/ पश्चिम बंगाल के कूचबिहार के मैथिली गंज थाना अंतर्गत धरला ब्रिज पर रविवार को मध्य रात्रि को डीजे लगी पिक अप गाड़ी में सवार होकर प्रसिद्ध शिव मंदिर जलपेश जा रहे थे कि पिकअप में करंट फैल जाने से 10 कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई और 19 कांवड़िए जख्मी हो गए जिनका उपचार चल रहा है।

पुलिस के अनुसार डीजे साउंड लगे पिकअप गाडी में सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले कावड़िया इस पिक अप में 30 कांवड़िए सवार होकर पश्चिम बंगाल के जलपेश में स्थित प्रसिद्ध शिव मंदिर जा रहे थे की रविवार मध्यरात्रि को कूचबिहार मैं पिकअप में करंट फैलने से 10 कांवड़ियों की मौके पर मौत हो गई और 19 जना जख्मी हो गए ।

बताया जाता है कि डीजे लगी इस पिकअप गाड़ी में जनरेटर रखा था जनरेटर के तार में शार्ट सर्किट होने से वाहन में करंट फैल गया और यह घटना घटित हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा जख्मी 19 कांवड़ियों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। घटना के बाद से चालक मौके से फरार हो गया पुलिस ने सभी मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।

TAGGED: , ,
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम