King Von Biography in hindi : Net Worth,Height, Age, Bio, Real Name & Career

Sameer Ur Rehman
5 Min Read

King Von Biography in hindi : किंग वॉन( King Von) की ऊंचाई, आयु, जैव, वास्तविक नाम और करियर, किंग वॉन( King Von) के नाम से जाने जाने वाले डेवॉन बेनेट शिकागो के एक अमेरिकी रैपर(the rapper king von) हैं। उन्हें प्रॉब्लम्स और क्रेजी स्टोरी जैसे गानों के लिए जाना जाता है। 2021 तक, किंग वॉन की कुल संपत्ति $750,000 होने का अनुमान है।

King Von  की नेट वर्थ (2021 तक) $750,000

King Von  की जन्म तिथि 9 अगस्त 1994

उम्र 26 साल

King Von  का  जन्म स्थान शिकागो, इलिनोइस, संयुक्त राज्य अमेरिका

King Von  की राष्ट्रीयता अमेरिकी

King Von  की धन का स्रोत रैपर

King Von  की पत्नी अविवाहित

King Von  का  प्रारंभिक जीवन

बेनेट उर्फ ​​किंग वॉन( King Von)  का जन्म 9 अगस्त 1994 को शिकागो, इलिनोइस में हुआ था। .वह कम उम्र से ही ‘ब्लैक डिसिप्लिन’ नाम के गैंग से जुड़ा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि उनके दादा डेविड बार्कडेल जिन्हें किंग डेव के नाम से भी जाना जाता है, गिरोह के संस्थापक थे।

किंग वॉन( King Von) को 19 साल की उम्र में, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और उन पर हत्या के एक मामले और हत्या के प्रयास के दो मामलों का आरोप लगाया गया। किंग वॉन( King Von) को साढ़े तीन साल जेल के अंदर बिताता है। वह दो अलग-अलग मौकों पर जेल भी जा चुका है, 15 और 14 महीने सलाखों के पीछे बिता चुका है।

किंग वॉन( King Von)  रैपिंग में करियर

किंग वॉन( King Von) को जेल से छूटने के बाद उन्होंने रैप को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। .वह ओटीबी सामूहिक का सदस्य है और इसमें समूह में चीफ वूक, बुका 600, हिप्नो कार्लिटो और युंग टोरी जैसे रैपर शामिल हैं। उन्होंने अपने रैपिंग करियर की शुरुआत THF बे जू के ट्रैक “बीट डाट बॉडी” में दिखाई दी। जुलाई 2018 में, उन्होंने “समस्याएं” शीर्षक से अपना एकल ट्रैक जारी किया और एल्बम लिल डर्क प्रेजेंट्स: ओनली द फैमिली इनवॉल्व्ड, वॉल्यूम में चित्रित किया गया। 1.

किंग वॉन( King Von) अपने एकल “वॉर विद अस” को रिलीज़ करने के बाद प्रसिद्ध हुए। जेरी प्रोडक्शन द्वारा निर्मित वीडियो को अब 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। .दिसंबर में उन्होंने फिर एक और ट्रैक “क्रेज़ी स्टोरी” जारी किया। इसने अपने पहले सप्ताह में हजारों श्रोताओं को भी इकट्ठा किया।

मार्च 2019 में, किंग वॉन( King Von) ने जुसब्लो 600 के साथ एक और एकल “कजिन्स” को छोड़ दिया। दो महीने बाद, उन्होंने लिल डर्क की विशेषता वाली अपनी “क्रेज़ी स्टोरी” की दूसरी किस्त जारी की। .19 सितंबर, 2019 को, उन्होंने अपना 15वां ट्रैक डेब्यू एल्बम “ग्रैंडसन, वॉल्यूम” जारी किया। 1” में लिल डर्क को कुछ ट्रैक पर दिखाया गया है। एल्बम बिलबोर्ड 200 पर #75 और हिप हॉप/आर एंड बी गाने एयरप्ले चार्ट पर #27 पर शुरू हुआ। उन्होंने हाल ही में सदाबाई के साथ “प्रेसिन” ट्रैक पर सहयोग किया।

किंग वॉन( King Von)अपने रैपिंग करियर की शुरुआत में हैं और उन्हें साथी कलाकारों द्वारा एक उभरते हुए रैपर के रूप में माना जाता है। Spotify पर उनके 185K से अधिक श्रोता हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं।

किंग वॉन( King Von) ऊँचाई, वजन और माप

किंग वॉन( King Von) 5 फीट 10 इंच या 178 सेमी लंबा है और इसका वजन लगभग 70 किलोग्राम या 154 पाउंड है। उनकी छाती का आकार, बाहों का आकार और कमर का आकार फिलहाल उपलब्ध नहीं है। इसी तरह उनके बालों का रंग और आंखों का रंग दोनों काला है।

किंग वॉन( King Von) नेट वर्थ

2021 तक, किंग वॉन( King Von) की व्यक्तिगत संपत्ति $750,000 होने का अनुमान है। वह रिकॉर्ड डील, लाइव इवेंट, ऑनलाइन मुद्रीकरण और स्ट्रीमिंग सेवाओं से पैसा कमाता है। जैसे-जैसे वह एल्बम जारी करेगा और दौरा जारी रखेगा, उसकी निवल संपत्ति बढ़ती रहेगी ..

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/