अगर आप हैं बोलेरो के शौकीन तो महिंद्रा की इस गाड़ी को जरूर देखें

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

अगर आप महिंद्रा गाड़ी के शौकीन है तो महिंद्रा कंपनी की ओर से लांच की गई नई बोलरो आप को खूब बेहद पसंद आने वाली है। इस नई बोलेरो में कई तरह के फीचर्स दिए गए हैं जो लोगों को काफी आकर्षित कर रहे हैं। देश में 1 जनवरी 2022 से सभी कारों में दो एयरबैग अनिवार्य कर दिए गए हैं, ऐसे में महिंद्रा कंपनी ने भी अपनी नई बोलेरो गाड़ी में स्टैंडर्ड वेरिएंट के दो एक एयरबैग लगा दिए है, जिससे कि सवारी सुरक्षित रहे। इससे पहले वो बोलेरो गाड़ी में केवल सिंगल एयरबैग की सुविधा थी।

कम कीमत में आकर्षक गाड़ी

दरअसल महिंद्रा की बोलेरो गाड़ी देश के कई शहरों में काफी प्रसिद्ध है। खासतौर पर हरियाणा-राजस्थान में ग्रामीण इलाकों में इस गाड़ी को लोग ज्यादा पसंद करते हैं। अब महिंद्रा कंपनी ने अपनी नई बोलेरो को b4-b6, b6opt जैसे तीन ग्रीन लेबल में पेश किया जिसकी कीमत 8.50 लाख रुपए से लेकर 9.50 लाख रुपए तक रखी गई है।दो एयरबैग्स लगते ही गाडियों की कीमत में 14 हजार से लेकर 16 हजार तक बढ़ गई है।

If you are a fan of Bolero then definitely check out this Mahindra vehicle.

नए बोलेरो के फीचर्स में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। डेशबोर्ड में भी कुछ बदलाव किए ताकि उनमें दो एयरबैग्स की पोजीशन फिक्स की जा सके। नई महिंद्रा बोलेरो में 1. 5 लीटर का hawk753 सिलेंडर इंजन लगा है जो कि 75 बीएचपी की पावर और 210nm टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है। इस नई बोलेरो में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया गया है। कुल मिलाकर यह गाड़ी लोगों को बेहद पसंद आ रही है।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/