Web Series and Films: आ रहीं है ,देखें वेब सीरीज़ और फ़िल्मों की पूरी लिस्ट

Reporters Dainik Reporters
3 Min Read

Web Series and Films: सितम्बर के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अब तक कई बेहतरीन और बहुप्रतीक्षित फ़िल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ हुईं। नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज़ मनी हाइस्ट सीज़न 5 का पहला पार्ट और थलाइवी फ़िल्म आयी तो प्राइम वीडियो पर मुंबई डायरीज़ 26/11 वेब सीरीज़ और बेलबॉटम जैसी फ़िल्म रिलीज़़ हुई।

वहीं, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर भूत पुलिस रिलीज़ हुई। सितम्बर के आख़िरी हफ़्ते और अक्टूबर को पहले वीकेंड में कई दिलचस्प शोज़ और फ़िल्मों का सिलसिला जारी रहने वाला है। आइए, विस्तार से जानते हैं कि किस प्लेटफॉर्म पर क्या नया आने वाला है।

बुधवार को नेफ्लिक्स पर विभिन्न जॉनर की फ़िल्में और वेब सीरीज़ आ रही हैं। इनमें स्पेनिश रोमांटिक फ़िल्म साउंड्स लाइक लव, डैनिश मिस्ट्री-थ्रिलर द चेस्टनट मैन और हॉरर फ़िल्म नो वन गेट्स अलाइव शामिल हैं।

एमएक्स प्लेयर पर 30 सितम्बर को एक थी बेगम वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न आ रहा है। इस क्राइम-थ्रिलर शो में अनुजा साठे  और अंकित मोहन मुख्य भूमिकाएं निभाते हैं। पहला सीज़न 2020 में रिलीज़ हुआ था। यह मराठी और हिंदी में उपलब्ध है।

एक अक्टूबर यानी शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर काफ़ी फ़िल्में और वेब सीरीज़ आ रही हैं। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर शिद्दत फ़िल्म रिलीज़ हो रही है। कुणाल देशमुख निर्देशित यह ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें विक्की कौशल के भाई सनी कौशल और राधिका मदान के साथ मोहित रैना और डायना पेंटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सोलो लीड में सनी की यह दूसरी फ़िल्म है। इससे पहले भंगड़ा पाले सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

ज़ी5 पर डॉक्यू ड्रामा सीरीज़ ब्रेक पॉइंट आएगी, जो टेनिस लीजेंड्स लिएंडर पेस और महेश भूपति के ब्रेकअप की वजहों पर रोशनी डालेगी। सात एपिसोड्स की इस सीरीज़ का निर्माण-निर्देशन नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। इस सीरीज़ में सानिया मिर्ज़ा और मार्टिना हिंगिंस जैसी दिग्गज टेनिस खिलाड़ी भूपति और पेस की जोड़ी के बारे में बातें करते हुए नज़र आएंगी।

नेटफ्लिक्स पर अंग्रेज़ी फ़िल्म द गिल्टी आ रही है। एंटोइनी फुकुआ निर्देशित फ़िल्म में जेक गायलनहाल मुख्य भूमिका में हैं। यह क्राइम थ्रिलर फ़िल्म है, जो इसी नाम से आयी डैैनिश फ़िल्म का रीमेक है। 24 सितम्बर को यह फ़िल्म अमेरिका के सीमित सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जा चुकी है। इसके अलावा द मेड भी नेटफ्लिक्स पर आएगी।

Share This Article
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.