अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर फिर सकंट

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

मुंबई / बॉलीवुड अभिनेत्री और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा एक बार फिर संकट में नजर आ रहे हैं इस बार उन पर डेढ़ करोड़ से अधिक रूपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एक युवक ने बांद्रा पुलिस स्टेशन पर मुकदमा दर्ज कराया है ।

 

पुणे निवासी व व्यापारी नितिन बराई ने बांद्रा पुलिस स्टेशन मे दी रिपोर्ट के अनुसार शिकायतकर्ता का आरोप है कि यह घटना जुलाई 2014 की है। रिपोर्ट के मुताबिक, युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 506 और अन्य के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता का कहना है कि फैनश टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर व एसएफएल फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक काशिफ खान, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य लोगों ने इस फिटनेस सेंटर पर पैसा निवेश करने के लिए कहा था और मुनाफे का वादा किया। युवक ने दावा किया कि जब ऐसा नहीं हुआ और उसने अपने पैसे मांगे तो उसे धमकी दी गई।

हालाकिं इस मामले मे अभी तक शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की ओर से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है। हाल ही में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था और राज कुंद्रा को जुलाई में गिरफ्तार किया गया था। राज पर पोर्न फिल्मों को बनाने और उन्हें ऐप दिखाने का आरोप था। छापेमारी के बाद उन्हें कस्टडी में लिया गया। करीब दो महीने जेल में बिताने के बाद सितंबर में राज कुंद्रा को जमानत मिली।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम